Advertisement

झारखंड में चुनाव प्रचार की कमान संभालेंगे पीएम मोदी और अमित शाह

- Advertisement -
- Advertisement -

रांची:झारखंड में विधानसभा चुनाव प्रचार की कमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह संभालेंगे। खबरों के मुताबिक पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह झारखंड में भी बीजेपी के लिए रैली करेंगे। फिलहाल तक कितनी रैलियां करेंगे यह स्पष्ट नहीं है राज्य में दोनों नेताओं के द्वारा राष्ट्रीय मुद्दे पर विपक्ष को पटकनी देने की तैयारी है.

- Advertisement -

रघुवर से पार्टी का एक तबका नाराज

- Advertisement -

जानकार सूत्रों का कहना है कि झारखंड चुनाव में बीजेपी के लिए सबसे बड़ी समस्या मुख्यमंत्री चेहरे को लेकर है चर्चा है कि रघुवर दास को बतौर सीएम कई लोगों द्वारा नापसंद किया जा रहा है सीएम रघुवर दास की अलोकप्रियता की खबर बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा के कानों तक पहुंच गई है। सूत्रों से मिली खबर के मुताबिक बीजेपी ने सर्वसम्मति से इस चुनाव में फैसला लिया है कि पार्टी मुख्यमंत्री चेहरे का ऐलान चुनाव के बाद करेगी हालांकि सूत्रों का यह भी कहना है कि चुनाव के दौरान रघुवर दास का नाम मुख्यमंत्री पद से हटाए जाने पर पार्टी की स्थिति सुसाइड करने जैसी होगी यह बातें भी केंद्रीय नेतृत्व के जेहन में बीजेपी के एक दिग्गज नेता के द्वारा डाले जाने की खबर है.
विदित है कि झारखंड के विधानसभा चुनाव में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन टूट गया है जिसमें से लोक जनशक्ति पार्टी, जनता दल यूनाइटेड और प्रमुख सहयोगी घटक दल आजसू भी विदका हुआ है

ऐसी स्थिति में विपक्ष को भारी पड़ता देख केंद्रीय नेतृत्व ने झारखंड में दमखम झोंकने का सर्वसम्मति से निर्णय लिया है.
बहरहाल स्थिति में अब देखना है केंद्रीय नेतृत्व का प्रचार और रघुवर दास झारखंड में एक बार फिर से भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनवा पाते हैं की नहीं!

- Advertisement -

READ THIS ALSO

Jharkhand Varta

Related Articles

- Advertisement -

Latest Articles