झारखंड में 5 IAS अधिकारी का तबादला, कौन कहाँ से कहाँ गए देखिये पूरी लिस्ट।

0

रांची : झारखंड में हेमंत सरकार ने शुक्रवार को दो प्रतीक्षारत आइएएस अधिकारियों का पदस्थापन किया. विनय कुमार चौबे को सचिव नगर विकास विभाग के सचिव के पद पर नियुक्त किया गया है। वहीं सुनील कुमार वर्णवाल को राजस्व पर्षद का अपर सदस्य बनाया गया।

झारखंड में पदस्थापन के लिए प्रतीक्षारत आईएएस अफसरों की पोस्टिंग हुई है. इस बाबत अधिसूचना जारी की गई है। मंत्रिमंडल निर्वाचन विभाग के मुख्य चुनाव पदाधिकारी के पद से हटने के बाद पदस्थापन के लिए प्रतीक्षारत विनय कुमार चौबे को नगर विकास विभाग का सचिव बनाया गया है। झारखंड में पांच IAS का हुआ तबादला, विनय कुमार चौबे बने नगर विकास विभाग के प्रधान सचिव,

देखें पूरी लिस्ट और पढ़ें-

साहिबगंज में वाटर स्पोर्ट्स का आयोजन, सेफ्टी किट पहनकर इवेंट का आनंद उठा रहे युवाविनय को जुइडको का अतिरिक्त प्रभारविनय कुमार चौबे को जुइडको के प्रबंध निदेशक का भी अतिरिक्त प्रभार दिया गया है। जबकि अजय कुमार सिंह को कार्मिक प्रशासनिक एवं राजभाषा विभाग का प्रधान सचिव बनाया गया है। उन्हें अगले आदेश तक मंत्रिमंडल सचिवालय एवं निगरानी विभाग के प्रधान सचिव का अतिरिक्त प्रभार भी संभालना होगा।

दूसरी तरफ तत्कालीन मुख्यमंत्री रघुवर दास के प्रधान सचिव रहे सुनील कुमार वर्णवाल को राजस्व पर्षद का अपर सदस्य बनाया गया है। ग्रामीण विकास (पंचायती राज एवं एनआरईपी विशेष प्रमंडल) के सचिव प्रशांत कुमार को झारखंड संयुक्त प्रवेश प्रतियोगिता परीक्षा पर्षद के परीक्षा नियंत्रक का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है। पदस्थापन के लिए प्रतीक्षारत राम लखन प्रसाद गुप्ता को योजना सह वित्त विभाग का विशेष सचिव बनाया गया है।