झारखण्ड में आज अमित शाह और राहुल गाँधी करेंगे चुनावी सभा

0

झारखंड में पहले चरण के मतदान के खत्म होने के बाद अब दूसरे चरण के चुनाव के लिए प्रचार अभियान जोरों पर है। 7 दिसंबर को राज्य के 20 विधानसभा सीटों पर मतदान होने वाला है जिसके लिए हर पार्टी अपने स्टार प्रचारक को चुनाव मैदान में उतार कर जनता का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने की कोशिश कर रही है। इसी दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी सोमवार को पहली बार झारखंड में चुनाव प्रचार करने के लिए जा रहे हैं।

वंही दूसरी ओर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी सोमवार को चक्रधरपुर और बागोड़ा में जनसभा को संबोधित करेंगे। राहुल गांधी सोमवार को सिमडेगा जिले में एक रैली को संबोधित कर पार्टी के लिए अपने चुनाव प्रचार की शुरुआत करेंगे। राहुल गांधी सिमडेगा के कॉलेज रोड़ स्थित बाजार टांड मैदान में लगभग दोपहर 1:30 बजे रैली करेंगे।

अमित शाह इससे पूर्व मनिका लोहरदगा चतरा और गढ़वा में चुनाव प्रचार कर चुके हैं। रविवार को उनकी सिसई और सिमडेगा में सभा थी पर उनका यह कार्यक्रम रद्द हो गया था।

7 दिसंबर को 20 सीटों पर मतदान
झारखंड विधानसभा चुनाव के तहत दूसरे चरण में 7 दिसंबर को सिमडेगा समेत 20 सीटों पर मतदान होंगे 20 सीटों में सिमडेगा के अलावा बरहागोडा, घाटशिला, पोटका, जुगसलाई, जमशेदपुर पूर्वी, जमशेदपुर पश्चिमी, सरायकेला, चाईबासा, मंझिआव, जगन्नाथपुर, मनोहरपुर, चक्रधरपुर, खरसांवा, तमाड़, तोरपा, खूंटी, मंडार, सिसई, और कोलिबिरा शामिल है।