Advertisement

झारखण्ड विस चुनाव प्रचार में उतरा बॉलीवुड

- Advertisement -

लोहरदगा : झारखंड विधानसभा चुनाव में बॉलीवुड अभिनेत्री भाग्यश्री ने लगाया ग्लैमर का तड़का। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष रामेश्वर उरांव के पक्ष में किया चुनाव प्रचार। कुडू प्रखंड के नवाटोली और भंडरा प्रखंड के लाल बहादुर शास्त्री हाईस्कूल मैदान में आयोजित सभा में भाग्यश्री ने रामेश्वर उरांव के लिए वोट की अपील की. इस दौरान बॉलीवुड अभिनेत्री के साथ सेल्फी खिंचवाने वालों की होड़ मच गई।
सभा में राज्यसभा सांसद धीरज प्रसाद साहू ने लोहरदगा के बीजेपी प्रत्याशी सुखदेव भगत पर जमकर निशाना साधा. सुखदेव भगत को अंग्रेज आदिवासी करार देते हुए कहा कि राजनीति में आने से पहले सुखदेव के पास पुरानी जीप थी। लेकिन आज उनके पास करोड़ों रुपए का सिर्फ वाहन है. धीरज साहू ने कहा कि कांग्रेस को धोखा देने वाले सुखदेव भगत को जनता सबक सिखाने का काम करेगी।

- Advertisement -

आपको बता दें की पिछले रविवार को बीजेपी के पक्ष में चुनाव प्रचार के दौरान भोजपुरी कलाकार रवि किशन ने भी भवनाथपुर में लोगो को आकर्षित किया था ।
गढ़वा जिले के हाई स्कूल भवनाथपुर के मैदान में रविवार को भाजपा प्रत्याशी भानु प्रताप शाही के पक्ष में आयोजित चुनावी सभा में जुटे ऐतिहासिक जन सैलाब को भाजपा सांसद सह भोजपुरी सिने अभिनेता रवि किशन ने संबोधित किया। उन्होंने भोजपुरिया अंदाज में भवनाथपुर की माटी को नमन करते हुए कहा कि देश के कर्तव्यनिष्ठ प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी के नेतृत्व में देश का विश्व में नाम रौशन हो रहा है।

- Advertisement -

READ THIS ALSO

Jharkhand Varta

Related Articles

- Advertisement -

Latest Articles