टाटा कॉलेज के छात्र की लाश धालभूमगढ़ के पलाश जंगल में पेड़ से लटकती मिली,मचा हड़कंप

0

जमशेदपुर: साथियों को नौकरी मिल गई और

धालभूमगढ़ थाना क्षेत्र के जूनबनी पंचायत के रघुनाथडीह गांव के 22 वर्षीय युवक अर्जुन मुर्मू को नौकरी नहीं मिली जिससे वह डिप्रेशन का शिकार हो गया था। रघुनाथडीह के पोटाश जंगल में उसकी लाश फंदे के सहारे पेड़ से लटकती मिली। इस खबर के बाद आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया। खबर मिलते ही धालभूमगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडल अस्पताल घाटशिला भेज दिया है। पुलिस मामले की छानबीन में लग गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार अर्जुन मुर्मू टाटा कॉलेज चाईबासा का छात्र था। उसने मेकेनिकल में अपरेंटिस भी कर लिया था। उसके सभी साथियों को नौकरी मिल चुकी थी और उसे नौकरी नहीं मिलने से वह काफी तनाव में था।

आर्मी से रिटायर्ड मृतक के पिता सुबोध मुर्मू ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि नौकरी नहीं मिलने के कारण फांसी लगाकर आत्महत्या की है।

बताया जाता है कि कल संध्या वह चाईबासा से वापस लौटा था लेकिन घर नहीं पहुंचा। बस स्टैंड पर लोगों को बार नजर आया था। सुबह गांव के लोगों ने पिता से बेटे के बारे में पूछा तो पिता ने कहा कि वह तो घर आया ही नहीं है। तलाश में लगने पर पोटाश जंगल में उसका शव मिलने से हड़कंप मच गया।