खून से लथपथ अपने आवास पर मिले टाटा स्टील के पूर्व एमडी डॉ० जे जे ईरानी, टीएमएच में भर्ती, स्थिति गंभीर

0

जमशेदपुर : टाटा स्टील के पूर्व मैनेजिंग डायरेक्टर और टाटा संस के निदेशक रह चुके डॉ जेजे ईरानी के अपने आवास पर लहूलुहान हालत में पाए जाने के बाद हड़कंप मच गया है। उनके सिर के पिछले हिस्से में चोट की खबर है।उनके सिर से खून बह रहा था। गंभीर रूप से घायल अवस्था में टाटा मेन हॉस्पिटल के सी सी यू में उनका इलाज चल रहा है। जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार डॉक्टर जेजे ईरानी को जमशेदपुर के बेल्डीह गोल्फ कोर्स के बगल में स्थित अपने आवास पर गंभीर रूप से घायल अवस्था में मिले। चर्चा है कि देर रात में बाथरूम जाने के दौरान गिर गए। आवाज सुन उनके आवास पर मौजूद केयरटेकर और पत्नी डेज़ी ईरानी वहां पहुंची।

अपने घर में ही लहुलुहान हालत में मिले है. बताया जाता है कि वे अपने कमरे से बाथरुम जाने के दौरान घर में ही रात करीब ढाई बजे ही गिर गये थे. उनके गिरने की आवाज सुनने के बाद घर पर मौजूद केयर टेकर और उनकी पत्नी डेजी इरानी पहुंची। उनको लहूलुहान हालत में देखकर टीएमएच को तुरंत सूचना दी गई। सूचना मिलते ही टीएमएच की टीम उनके घर पहुंच गई।उन्हें टीएमएच के इमरजेंसी में तत्काल इलाज करने के बाद सीसीयू में भेज दिया गया।

आधिकारिक तौर पर इस बात की अभी तक सूचना या पुष्टि नहीं की गई है। उनका इलाज चल रहा है। स्थिति गंभीर बताई जा रही है।