टीचर का रेप और पत्नी बच्चों समेत 4 हत्यारोपी घूम रहा था मिलिट्री का पैंट पहने..पुलिस ने फिल्मी स्टाइल में दबोचा…

0

जमशेदपुर : जमशेदपुर के कदमा में अपनी पत्नी, दो बेटियों और ट्यूशन टीचर का रेप करने के बाद उसकी हत्या करने का आरोपी टाटा स्टील कर्मी दीपक कुमार को जमशेदपुर पुलिस ने फिल्मी स्टाइल में धनबाद पुलिस से गिरफ्तार करवाया।

खबरों के मुताबिक इस सनसनीखेज और जघन्य रेप और हत्या कांड के आरोपी दीपक कुमार धनबाद में होने की लोकेशन मोबाइल लोकेशन से जमशेदपुर पुलिस को लगी। इसी बीच बेखौफ दीपक कुमार के द्वारा धनबाद हीरापुर एचडीएफसी बैंक शाखा में पैसा जमा कराने खबर जमशेदपुर पुलिस को कंप्यूटर के माध्यम से मिली और जमशेदपुर पुलिस ने धनबाद के एसएसपी असीम विक्रांत मिंज को इस बाबत सूचित किया और एसएसपी असीम विक्रांत मिंज ने हीरापुर एचडीएफसी बैंक की नाकाबंदी करवा दी। उसके बाद पुलिस अंदर गई तो देखा कि दीपक कुमार मिलिट्री का पैंट पहने हुए बेखौफ लाइन में खड़ा है। पुलिस को देखते ही उसके होश उड़ गए और पुलिस ने उसे धर दबोचा।

सनसनी हत्याकांड के आरोपी की तलाश में जमशेदपुर की पुलिस पिछले 5 दिनों से लगी हुई थी उसके बैंक एकाउंट, उसके एटीएम, उसके मोबाइल समेत तमाम चीजों का लोकेशन ले रही थी।

इस जघन्य हत्याकांड को अंजाम देने के बाद लोगों के द्वारा कहा गया था कि वह अपने बुलेट से फरार हो गया था लेकिन पुलिस ने अब तक बुलेट बरामद नहीं करने की खबर है।

दूसरी ओर धनबाद पुलिस के द्वारा उसे गिरफ्तार किए जाने के बाद जमशेदपुर पुलिस उसे कोर्ट से ट्रांजिट रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी। इसके लिए जमशेदपुर पुलिस की एक टीम धनबाद रवाना हो चुकी है।

बता दें कि पिछले 5 दिन पहले टाटा स्टील कर्मी ने ट्यूशन टीचर रेप करने और अपनी पत्नी समय दो बच्चों की हत्या कर सनसनी फैला दी थी और फरार हो गया था। इसके अलावा अपने दोस्त और उसकी पत्नी के अलावा साले को भी मारने के फिराक में था। इस कांड को अंजाम देने के बाद उसने अपने ससुराल से पत्नी के 4:30 लाख के जेवर भी बेच चुका है।

संभावना व्यक्त की जा रही है कि यही सब रकम जमा कराने वह एचडीएफसी बैंक पहुंचा था हर पुलिस की गिरफ्त में आ गया। जमशेदपुर पुलिस के जांच के बाद और उससे पूछताछ के बाद ही मामले की खुलासा होने की संभावना है।