ट्रक की चपेट में आने से एक युवक की घटना स्थल पर ही हुई मौत।

0

पलामू पांकी थाना क्षेत्र के कर्पूरी चौक पर सोमवार की शाम तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गया। युवक की पहचान कर्पूरी चौक नवासी राजू चंद्रवंशी के रूप में हुई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। ट्रक (सीजी 15 डिके 1189) को भी जब्त किया है।

जानकारी के अनुसार कर्पूरी ठाकुर चौक के चबूतरे के पास एक अनियंत्रित ट्रक ने राजू चंद्रवंशी को चपेट में ले लिया। घटना के बाद पांकी थाना प्रभारी पवन कुमार दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच व खून से लथपथ राजू को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा जहां सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मौजूद डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद

जानकारी के अनुसार कर्पूरी ठाकुर चौक के चबूतरे के पास एक अनियंत्रित ट्रक ने राजू चंद्रवंशी को चपेट में ले लिया। घटना के बाद पांकी थाना प्रभारी पवन कुमार दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच व खून से लथपथ राजू को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा जहां सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मौजूद डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

घटना के बाद चालक ट्रक व खुद को प्रशासन के हवाले कर दिया है। प्रत्यक्षद्शियों ने बताया कि राजू चंद्रवंशी चौक के चबूतरे के समीप खड़ा था। इसी बीच ट्रक को करीब आता देख युवक चबूतरे की रेलिंग को पकड़ा जिसके बाद चबूतरे की रेलिंग के साथ साथ वह सड़क पर गिर गया व ट्रक की चेपट में आ गया।