ट्रैक्टर की चपेट में आने से बाइक सवार दो युवकों की मौत

0

खरगडीहा-चतरो पथ में गोबरीडीह के पास बुधवार दोपहर ट्रैक्टर की चपेट में आने से बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। एक साथ दो युवकों की मौत से गांव में मातम छा गया है। कर्णपुरा निवासी करीम मियां का 17 वर्षीय पुत्र सोनू उर्फ सद्दाब अंसारी बुधवार की सुबह गांव के ही अपने मित्र हेमलाल दास के साथ रेंजर बाइक से नवडीहा ओपी क्षेत्र के कदमपुरा अपने रिश्तेदार के घर शादी की विदाई का कपड़ा पहुंचाने गया था। उसके पिता करीम मियां ने फफकते हुए बताया कि सोनू छोटा बेटा था। उससे बहुत उम्मीद थी, लेकिन कौन जानता था कि उनके पहले उसकी ही मौत हो जाएगी। इतना कहते कहते उनकी आंखों से आंसू गिरने लगे। अन्य स्वजन भी दहाड़ मारकर रो रहे थे। वापस आने के दौरान उक्त स्थान पर एक पिकअप वैन को ओवरटेक करने के दौरान विपरीत दिशा से आ रहा गिट्टी लदा ट्रैक्टर की चपेट में आ गया।


इससे सदाब की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि हेमलाल गंभीर रूप से घायल हो गया। बेंगाबाद पुलिस ने घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल मं भर्ती कराया। वहां से उसे धनबाद रेफर कर दिया गया। धनबाद के बाद स्वजन उसे रांची ले जा रहे थे। इसी क्रम में उसकी भी मौत हो गई।
सोनू के भांजा की शादी गत छह अप्रैल को कर्णपुरा से ही हुई थी। शादी की चहल-पहल अभी समाप्त भी नहीं हुई थी। बताया कि कुछ नए मेहमानों को शादी के समय कपड़ा नहीं दे पाए थे। वैसे मेहमानों को कपड़ा पहुंचाने कदमपुरा गया था। घटना में उसकी मौत हो जाने से शादी और रमजान की खुशियां भी मातम में बदल गई।