तालाब में कपड़ा धो रही महिला को जबरन झाड़ी में ले गये दो युवक, हाथ पैर बांधकर किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

0

धनबाद : तालाब में कपड़ा धो रही महिला को तालाब से खींचकर दो युवकों के द्वारा झाड़ी में ले जाकर तथा हाथ पैर बांधकर उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। जिसके बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। इस संदर्भ में शुक्रवार को पूर्वी टुण्डी थाना में प्राथमिकी दर्ज किए जाने की खबर है। पुलिस ने एक आरोपी युवक प्रकाश हेम्ब्रम को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि दूसरा भागने में सफल बताया जाता है।

खबरों के अनुसार गुरुवार शाम को रूपन पंचायत में 26 वर्षीय अनुसूचित जनजाति महिला अपने घर के बगल स्थित तालाब में कपड़े धोने के लिए गयी थी। इसी बीच पीड़िता के गांव के ही दबंग युवक प्रकाश हेम्ब्रम और जेम्स मुर्मू वहां आ धमके और महिला को जबरन तालाब से खींचकर बगल के झाड़ी में ले गये और उसके कपडों से ही हाथ पैर बांध दिया और प्रकाश हेम्ब्रम ने बलात्कार किया।जबकि उसका साथी निगरानी कर रहा था।

खबरों के अनुसार महिला किसी तरह जान बचाकर बगल के घर में घुस गई और लोगों को घटना के बारे में बताया तो क्रोधी ग्रामीणों ने आरोपी के घर पर हंगामा मचाया। वहीं आरोपी के परिजनों के द्वारा ग्रामीणों को खदेड़ दिया गया। मामला पंचायत के मुखिया तक पहुंच गया और सुबह पंचायत बुलायी गयी, लेकिन पंचायत में भी आरोपी या उसके परिजनों में से कोई नहीं पहुंचे तो शुक्रवार देर शाम मामला पूर्वी टुंडी थाना पहुंचा और पीड़िता ने लिखित शिकायत दर्ज करायी। उसके बाद आरोपी युवक को पुलिस ने दबोचा। जबकि उसका सहयोगी फरार बताया जाता है। पुलिस महिला को चिकित्सकीय जांच के लिए और आरोपी को जेल भेजने की तैयारी शनिवार को कर रही है।