तालाब में नहाने गई पत्नी को उसके पति और दोस्त ने ही गला रेत कर की थी हत्या

0

जमशेदपुर: तालाब में साथ नहाने गई पत्नी की पति और दोस्त दोनों ने गला रेत कर हत्या कर दी और उसका शव खेत में फेंक दिया। हत्या के बाद दोनों में स्वीकार कर ली है। पुलिस ने हत्या का प्रयुक्त पुजारी भी जप्त कर लिया। पति और उसके दोस्त दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

बता दें कि पूर्वी सिंहभूम के मुसाबनी थाना क्षेत्र में एक महिला की गला रेतकर हत्‍या कर दी गई। उसका शव तालाब के पास से बरामद हुआ। मृतका की पहचान काकदोहा के कादे मार्डी उर्फ बुरदी मार्डी की पत्‍नी सोहागी मार्डी के रूप में हुई है।

घटना के संबंध में मृतका के पति बुरदी मार्डी ने बताया पहले पुलिस को बताया था कि मंगलवार की रात लगभग 9 बजे दोनों पति-पत्नी तालाब में नहाने के लिए गए थे। पत्नी पानी में नहा रही थी। इस दौरान वह जोर से चिल्‍लाई। चिल्लाने की आवाज सुनकर वह तालाब से बाहर निकल गया।कुछ देर बाद जब वह फिर तालाब के पास आया तो उसकी पत्नी वहां नहीं थी। पति ने रात भर ग्रामीणों की मदद तालाब के आसपास पत्नी की खोजबीन की लेकिन वह नहीं मिली। बुधवार की सुबह उसकी लाश तालाब के बाहर पेड़ के नीचे नग्न अवस्था में पड़ी मिली।

इस मामले में मुसाबनी डीएसपी पीतांबर सिंह खैरवार और थाना प्रभारी संजीव कुमार झा ने महिला के पति से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने राज उगल दिया दिया। उसने बताया कि नशे में धूत उसने छोलागोड़ा निवासी अपने दोस्त कारू टुडू के साथ मिलकर पहले पत्नी का गला रेता फिर उसकी हत्या करने के बाद खेत में फेंक दिया। इस संदर्भ में पुलिस के द्वारा डुमरिया निवासी लखन बेसरा के बयान पर मामला दर्ज किया गया।

घटनास्‍थल पर पहुंचकर महिला के पति से पूछताछ की। सूचना के बाद मुसाबनी डीएसपी पीताम्बर सिंह खैरवार भी घटनास्थल पर पहुंचे और मृतका महिला के पति से पूछताछ कर रहे हैं।