दीपिका से लगातार सवाल : नदीम का नाम बदल कर राजेश क्यों किया??

0

रणवीर सिंह की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक 10 जनवरी 2020 को सिनेमाघरों में आने वाली है। फिल्म को रिलीज़ हने में महज़ 2 दिन बाकि हैं और यह फिल्म ट्विटर पर लगातार विरोध का सामना कर रही है। किस तरह और क्यों लोग इस फिल्म का विरोध कर रहे हैं जानने के लिए पढ़िए पूरी रिपोर्ट।

दरअसल कुछ दिनों पहले जेएनयू में अज्ञात अपराधियों द्वारा हमला कर दिया गया था। फ़िलहाल लग रहे आरोप प्रत्यारोप के बिच इसका श्रेय एक संगठन ने लिया है। इस घटना के बाद दीपिका पादुकोण पीड़ित छात्रों से मिलने गयी थीं। जिसके बाद से दीपिका को सोशल मिडिया पर लगातार ट्रोल किया जा रहा है।

ट्विटर पर लोग पूछ रहे हैं कि जब लक्ष्मी अग्रवाल पर नदीम खान नाम के व्यक्ति ने तेजाब फेंका था तो उनकी बायॉपिक छपाक में उस चरित्र का नाम क्यों बदला गया? सोशल मीडिया पर यूजर्स दावा कर रहे हैं कि नदीम के कैरेक्टर का नाम फिल्म में राजेश है। इसे लेकर अब सोशल मीडिया पर कई पोस्ट सामने आ रहे हैं।

https://twitter.com/DrGPradhan/status/1214807564388405250?s=19

यूजर्स का कहना है कि जब यह फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है तो इस फिल्म में लक्ष्मी अग्रवाल पर एसिड फेंकने वाले शख्स का नाम बदला तो ठीक है लेकिन उसको हिंदू क्यों दिखाया गया है। इस फिल्म में दीपिका के कैरेक्टर का नाम भी लक्ष्मी से बदलकर मालती कर दिया गया है।

यह फिल्म एक सत्य घटना साथ ही एसिड अटैक की कहानी पर आधारित है। ‘छपाक’ दीपिका के बैनर की पहली फिल्म होगी। फिल्म में विक्रांत मैसी दीपिका के अपोजिट नजर आने वाले हैं। विक्रांत फिल्म में पत्रकार का किरदार निभा रहे हैं, जो इंसाफ की लड़ाई में मालती यानी दीपिका पादुकोण का साथ देते हैं।