दुष्कर्म के प्रयास आरोपी विधायक ढुल्लू की टोह में झारखंड पुलिस का बिहार और बंगाल में छापा, लेकिन लोकेशन यहां का मिला….

0

रांची: झारखंड में दबंग माने जाने वाले दुष्कर्म के प्रयास और मारपीट के मामले में फरार बाघमारा के भारतीय जनता पार्टी विधायक ढुल्लू महतो की टोह में झारखंड पुलिस ने बिहार और पश्चिम बंगाल के कई संभावित ठिकानों पर छापामारी किए जाने की खबर है। विधायक की गिरफ्तारी के लिए पुलिस के वरीय अधिकारियों ने सात अलग-अलग टीमें बना रखी है।

खबरों के अनुसार पुलिस ने विधायक ढुल्लू को पकड़ने के लिए झारखंड के महत्वपूर्ण रेलवे स्टेशनों और बंगाल एयरपोर्ट पर भी अपने गुप्त चरो को अलर्ट मोड पर रखा है। इसी दौरान गुप्तचरो से पुलिस को मिली सूचना के मुताबिक विधायक ढुल्लू दिल्ली की ओर निकल चुके हैं।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने बीती रात बोकारो के कई संभावित जगहों पर विधायक की टोह में दबिश दी। इसके अलावा पश्चिम बंगाल और बिहार के कई स्थानों पर भी विधायक की खोज में पुलिस टीमों ने छापा मारा लेकिन अब तक कोई सफलता नहीं मिली। खबर यह है कि विधायक के मोबाइल का आखिरी लोकेशन पुरूलिया तक मिला था उसके बाद पुलिस ने पुरूलिया में धावा बोला लेकिन पुलिस को सफलता नहीं मिली।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक ढुल्लू महतो चीताही स्थित अपने घर से चंदनकियारी होते हुए पुरलिया पहुंचे जहां से वह दूसरी जगह फरार हो गए हैं।