देवर और भाभी ने एक ही फंदे से झूल कर की आत्महत्या क्यों.. जानें

0

सरायकेला: खरसांवा थाना क्षेत्र के पतपत गांव में देवर-भाभी का शव एक पेड़ अपने एक ही साड़ी के सहारे फंदे से झूलता हुआ मिलने से सनसनी फैल गई। घटना गुरुवार की है। घटना की सूचना मिलते हीखरसावां पुलिस मौके वारदात पर पहुंची और दोनों के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया। उसके बाद मामले की छानबीन में लग गई है। दोनों के आत्महत्या का कारण नहीं पता चल पाया है।

दूसरी ओर चर्चा यह है कि देवर और भाभी ने प्रेम संबंध था लेकिन दोनों ने आत्महत्या करने का निर्णय क्यों लिया यह स्पष्ट नहीं है।

खबरों के मुताबिक गांव वालों ने गुरुवार दोपहर दोनों के शव पेड़ से झूलते हुए देखा उसके बाद पुलिस को सूचित किया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को उतरवाया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

मृतकों की शिनाख्त 27 वर्षीय विवाहित रविंदर सरदार और 25 वर्षीय शुरूमुनि‌ सरदार के रूप में हुई।

इधर गांव वालों के बीच चर्चा है कि मृतका के दो बच्चे भी हैं। इन दोनों के बीच लगभग 2 वर्ष से प्रेम संबंध चल रहा था। इसी बीच इस नाजायज रिश्ते के भंडाफोड़ होने के घर से इन्होंने आत्महत्या कर ली।

दूसरी ओर मृतक रविन्द्र सरदार के भाई संतोष सरदार का कहना है कि उन्हें नहीं मालूम कि दोनों ने ऐसा कदम क्यों उठाया। दोनों के बीच प्रेम संबंधों की बात से भी उन्होंने अनभिज्ञता जताई। साथ ही मृतका के पति सोमा सरदार का कहना है कि उनके दो बच्चे भी हैं परिवार में सब कुछ सामान्य ढंग से चल रहा था लेकिन दोनों के बीच कोई बात रही होगी जिसके कारण दोनों ने आत्महत्या कर ली।

इस मामले में पुलिस का कहना है कि परिजनों से पूछताछ में घटना का स्पष्ट कारण नहीं पता चल पाया है लेकिन शक की सुई प्रेम संबंध में दोनों के द्वारा आत्महत्या करने की ओर जा रही है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है।