देवर ने भाभी के साथ किया रेप का प्रयास,मारपीट, ग्रामीणों ने दबोचा, पेड़ में बांधकर जूते चप्पलों से पिटाई

0

गिरिडीह: बिरनी थाना क्षेत्र के एक गांव में एक युवक ने भाई की दिव्यांगता का नाजायज फायदा उठाकर भाभी के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की। इसका विरोध करने पर उसे मारा पीटा। हल्ला मचाने पर गांव वालों ने पूरे घर को घेर लिया और आरोपी को धर दबोचा उसके बाद पेड़ में बांधकर उसकी जूते चप्पलों से जमकर पिटाई कर रहे थे। घटना की सूचना बिरनी थाना प्रभारी सुरेश मंडल को मिली और वे दल बल के साथ पहुंचकर आरोपी को भीड़ के चंगुल से किसी तरह छुड़ाया जबकि गांव वाले मानने को तैयार नहीं थे लेकिन पुलिस ने किसी तरह से समझा-बुझाकर उन्हें शांत कराया। पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है।

खबरों के अनुसार उक्त घटना शुक्रवार देर शाम को घटित हुई। लेकिन मामला तब प्रकाश में आया जब थाना प्रभारी सुरेश मंडल जवानों के साथ गांव में पहुंचे। पुलिस ने देखा कि ग्रामीणों ने आरोपी पवन साव को पेड़ से बांधे रखा है और जूते-चप्पलों से उसकी पिटाई कर रहे हैं। इससे पहले भी ग्रामीणों ने उसकी जमकर पिटाई की थी।

बताया जाता है कि ग्रामीण काफी आक्रोशित थे जो पुलिस की भी बात सुनने को तैयार नहीं थे लेकिन किसी तरह थाना प्रभारीने उन्हें समझा कर आरोपी को उन से छुड़ा कर थाने ले गई और उसे कांड संख्या 55/20 के तहत शनिवार को नामजद अभियुक्त बनाते हुए जेल भेज दिया।

इधर पुलिस का कहना है कि पीड़िता का पति और आरोपी का भाई दिव्यांग है। जिसका फायदा आरोपी अक्सर उठाने की कोशिश में लगा रहता था इससे पहले भी उसने कई बार भाभी के साथ दुष्कर्म का प्रयास कर चुका है।