Advertisement

नही रुक रही बलात्कार के साथ हैवानियत की घटनाएं

- Advertisement -

बक्सर : तेलंगाना के हैदराबाद में एक महिला पशु चिकित्सक के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या कर उसके शव को जला देने की खौफनाक वारदात की तरह ही बिहार के बक्सर में भी एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने के बाद गोली मारकर उसकी हत्या कर साक्ष्य मिटाने की नीयत से पेट्रोल छिड़क कर शव को जलाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

बिहार के बक्सर जिले के ईटाढ़ी थाना क्षेत्र में मंगलवार सुबह बधार से नाबालिग का अधजला शव पुलिस ने बरामद किया है। शव को देखने से ऐसा लग रहा था कि उसकी गोली मारकर हत्या करने के बाद अपराधियों ने साक्ष्य मिटाने के लिए शव को पेट्रोल डाल कर जलाने का भी प्रयास किया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पहले नाबालिग के साथ दुष्कर्म तथा उसके बाद उसकी हत्या की पुष्टि की गई है। उन्होंने बताया कि नाबालिग के साथ दुष्कर्म तो हुआ है लेकिन यह कहना मुश्किल है कि उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म हुआ है अथवा किसी एक व्यक्ति द्वारा दुष्कर्म किया गया है।

निर्भया के दोषियों को जल्द ही फांसी!

निर्भया गैंगरेप के दोषियों के पास अब कानूनी उपाय बहुत कम रह गए हैं। दोषियों में से एक ने राष्ट्रपति के समक्ष दया याचिका दायर की है लेकिन इस पर जल्द ही फैसला हाने वाला है। सूत्रों का कहना है कि एक महीने में फांसी की तारीख आ सकती है। उधर तिहाड़ प्रशासन को इस वक्त दूसरी चिंता है। जेल प्रशासन के पास निर्भया के दोषियों को फांसी पर चढ़ाने के लिए कोई जल्लाद उपलब्ध नहीं है।

- Advertisement -

READ THIS ALSO

Jharkhand Varta

Related Articles

- Advertisement -

Latest Articles