नाबालिग किशोरी से चार युवकों ने किया दुष्कर्म, दो पक्षों में तनाव, सड़क जाम, आगजनी

0

साहिबगंज: साहिबगंज जिले के राजमहल थाना क्षेत्र नवाबडेरी के समीप एक नाबालिग किशोरी के साथ अन्य समुदाय के चार युवकों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। घटना सोमवार को ईद के रात की बताई जा रही है।

किशोरी के द्वारा मंगलवार की सुबह अपने परिजनों को दुष्कर्म की घटना की जानकारी दी गई। उसके बाद परिजनों ने ग्रामीणों को जब इस बात की जानकारी दी तो ग्रामीण आक्रोशित हो गए और एक युवक को बंधक बना लिया साथ ही मंगलवार की सुबह नौगच्छी एनएच 80 को जाम कर दिया। सड़क पर आगजनी की भी खबर है। घटना के बाद राजमहल क्षेत्र में दो समुदायों के बीच तनाव की खबर है।युवक को बंधक बनाने के बाद ग्रामीणों ने पुलिस को इस बाबत सूचित किया। सूचना मिलते ही एसडीओ कर्ण सत्यार्थी, एसडीपीओ कृष्ण कुमार महतो, पुलिस निरीक्षक रामसागर तिवारी, थानाप्रभारी चिरंजीत प्रसाद घटना स्थल पहुंचे।

इधर दूसरी ओर मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए एसपी अनुरंजन किसपोट्टा ने राधानगर, तालझारी थाना को भी घटनास्थल पहुंचने का आदेश दिया। वहीं एसडीओ ने भी लोगों को न्यायोचित कार्यवाही करने का आश्वासन दिया है।

इधर पीड़िता के मुताबिक उसे ईद की देर शाम को पहले से मौजूद तीन युवक खींचकर बांस की झाड़ी में ले जाकर वहां चार युवकों ने बारी बारी से दुष्कर्म किया। रात को वह डर से किसी को कुछ नही बताई। सुबह को माता-पिता के दियारा से लौटते ही रोते रोते उसने सब बात बताई। उसके बाद ग्रामीणों को खबर की और ग्रामीण आक्रोशित हो गए।