निशक्त लोगों की पहचान कर उनके घरों तक राहत सामग्री युवा क्रांति संघ ने पहुंचाई

0

जमशेदपुर : कोरोना वायरस को मद्देनजर रखते हुए शहर में लॉक डाउन हो जाने पर सामाजिक संस्था युवा क्रांति संघ ने आज बागबेड़ा कॉलोनी पंचायत अंतर्गत वार्ड संख्या 14 में निशक्त लोगों के अलावे गरीब, असहाय, बेसहारा, जरूरतमंदों के बीच कच्चा राहत सामग्री उनके घर पर जाकर वितरण किए। कच्चा सामग्री में मुख्य रूप से चावल, आलू, नमक अन्य सामग्री मुहैया कराया गया।

युवा क्रांति संघ के द्वारा कच्चा राहत सामग्री मुहैया कराने पर निशक्त लोगों ने उनके टीम को धन्यवाद दिए हैं। साथ ही साथ गरीब, असहाय, बेसहारा जरूरतमंद लोग भी उनके टीम की काफी सराहना की है।

युवा क्रांति संघ के अध्यक्ष नरेश लाल ने कहा कि राहत सामग्री वितरण का कार्यक्रम लगातार जारी रहेगा और यह कार्यक्रम 14 अप्रैल तक जारी रहेगा। युवा क्रांति संघ के माध्यम से पूरे पंचायत में निशक्त, असहाय, गरीब, बेसहारा, जरूरतमंदों को चिन्हित कर उनके घर पर कच्चा राहत सामग्री पहुंचाने का कार्य किया जाएगा।

विदित हो कि कोरोना वायरस को मध्य नजर रखते हुए शहर में लाॅक डाउन हो जाने पर युवा क्रांति संघ लगातार विगत कई दिनों से राहत सामग्री जरूरतमंदों के बीच वितरण कर रहे हैं और यह अभियान अंतिम चरण 14 अप्रैल तक जारी रहेगा।

कच्चा राहत सामग्री वितरण करने में मुख्य रूप से संघ के अध्यक्ष नरेश लाल अरविंद नितेश कुमार राजकुमार यादव ,रोहित, कुंदन, बितू ,रंजीत,समिल हुआ