पतरातू डैम से लौट रहे प्रेमी जोड़ो के साथ मारपीट, प्रेमिका के साथ सामूहिक दुष्कर्म

0

रामगढ़ : राजधानी रांची से सटे पर्यटक स्थल पतरातू डैम से घूम कर आ रहे प्रेमी जोड़ो के साथ हैवानियत का मामला सामने आया है। रामगढ़ जिले के कुजू ओपी क्षेत्र के नयामोड़-आराकांटा मार्ग के ओवरब्रिज के पास गुरुवार की रात इनके साथ मारपीट लूटपाट के साथ प्रेमिका के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया।

पीड़िता ने दिया बयान

पीड़ित प्रेमिका के बयान के अनुसार वह अपनी बहन व सहेलियों के साथ बोलेरो में बैठकर पतरातू डैम घूमने गईं थी। उसने अपने प्रेमी को बोकारो, नावाडीह से पतरातू डैम बुला लिया था। घर लौटते वक्त वह अपने प्रेमी के साथ बाइक पर सवार हो गईं।

15 हजार रुपये मांग रहे थे

गुरुवार की रात आठ बजे के करीब नयामोड़-आराकांटा मार्ग के ओवरब्रिज के पास उसके प्रेमी लघुशंका के लिए रूके। इसी बीच चार-पांच युवक वहां पहुंचे और धमकी देते हुए प्रेमी के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया। छोड़ने के एवज में 15 हजार रुपये की मांग करने लगे। पॉकेट में मात्र तीन सौ रुपये होने व एटीएम में पांच हजार रुपये होने की बात कही, तो वे लोग एटीएम जाकर पैसे निकाल कर आने को कहा। उसके प्रेमी जब बाइक लेकर समीप के पैसे निकालने चले गए, इसी बीच चोरों युवकों ने मिलकर उसके साथ जबरन दुष्कर्म करने के बाद वहां से भाग गया। देर रात को ही दोनों प्रेमी-प्रेमिका कुजू ओपी पहुंचकर पुलिस को इसकी सूचना दी।

चार युवक गिरफ्तार

मामले में पीड़िता के बयान के आधार पर पुलिस प्राथमिकी दर्ज करने की तैयारी कर रही है। पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है। मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए समीप के बोंगावार गांव से चार युवकों को गिरफ्तार किया है।