पत्नी दो बच्चों और ट्यूशन टीचर की हत्या आखिर क्यों! टाटा स्टील कर्मी ने की जानें..!

0

जमशेदपुर: कदमा थाना क्षेत्र में टाटा स्टील फायर ब्रिगेड कर्मचारी दीपक के द्वारा अपने पत्नी दो बच्चों समेत ट्यूशन टीचर की हत्या से सनसनी फैल गई है। 4 लोगों की हत्या के बाद तरह-तरह की खबरें आ रही है। बताया जाता है कि हत्यारा घर का दामाद ही है जो घटना को अंजाम देने के बाद घर में रखे जेवर भी लेकर फरार है। घटना को अंजाम देने के बाद परिवार के कुछ और सदस्यों के घायल होने की खबर है। पुलिस छानबीन में लगी हुई है।

बता दें कि कदमा थाना क्षेत्र में टाटा स्टील के एक कर्मचारी के द्वारा अपनी पत्नी,दो बच्चों और महिला ट्यूशन टीचर की हत्या कर फरार होने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। इस बात का पता तब चला जब स्थानीय लोगों ने उसके क्वार्टर से खून बहते हुए देखा इसी बीच उक्त कर्मचारी अपनी गाड़ी से फरार होने में सफल रहा। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर क्वाटर को सील कर जांच में लग गई है। घटना की चर्चा होते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार उक्त घटना कदमा थाना क्षेत्र स्थित बल्दवीन स्कूल के समीप तानसा रोड में 97 नंबर क्वार्टर में घटी है।

बताया जाता है कि टाटा स्टील के फायर ब्रिगेड के कर्मचारी दीपक कुमार ड्यूटी रेगुलर करता है. उसने अपने ही पत्नी, दो बच्चों ट्यूशन पढ़ाने आने वाली टीचर रिंकी कुमार की हत्या गला काटकर कर दी।

स्थानीय लोगों को इस बात की जानकारी उस वक्त हुई जब लोगों ने उसके क्वार्टर से खून के छींटे निकलते देखें और अंदर देखे तो सब सन्न रह गए चारों ओर खून ही खून पसरा हुआ था। इन लोगों ने देखा कि पत्नी दो बच्चों और ट्यूशन टीचर की गला रेत कर हत्या कर दी गई है।

खबरों के अनुसार महिला ट्यूशन टीचर कदमा ईसीसी सी फ्लैट से ट्यूशन देने आया करती थी।लोगों का कहना है कि हत्या करने के बाद वह अपनी गाड़ी से फरार हो गया। स्थानीय लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। खबर लिखे जाने तक हत्या कि सही कारण पता नहीं चल पाया है। इलाके में सनसनी फैली हुई है।