परीक्षा देकर बस स्टैंड पहुंची युवती के भाई को युवक ने धकेला और बहन को बोलेरो में जबरन बैठाकर फरार, गांव में तनाव

0

गिरिडीह : परीक्षा देकर भाई के साथ बस स्टैंड पहुंची युवती के भाई को गांव के ही युवक द्वारा धक्का मार बहन को जबरन बोलेरो में बैठाकर अगवा करने का मामला प्रकाश में आया है। भाई ने फोन करके अपने परिजनों को इस बात की जानकारी दी।

घटना की जानकारी मिलते ही युवती के परिजन और एक समुदाय के काफी संख्या में लोग युवक के घर पहुंच हंगामा किया। युवती के परिवार वालों ने अपहरण का आरोप एक समुदाय के युवक पर लगाते हुए बिरनी थाना क्षेत्र में मामला दर्ज कराया है।

वहीं घटना की जानकारी मिलते ही युवक का परिवार फरार है। वहीं तनाव को देखते हुए गांव में पुलिस तैनात है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। हंगामा की सूचना मिलते ही तुरंत पुलिस निरीक्षक आरएन चौधरी व बिरनी थाना प्रभारी अनिल कुमार पेशम पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी ली।

सूत्रों के अनुसार बिरनी थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती परीक्षा देने के लिए अपने भाई के साथ गिरिडीह आयी हुई थी। परीक्षा देकर भाई के साथ घर वापस लौटने के लिए बस स्टैंड पहुंची थी। इसी दौरान पहले से ताक में बैठे बिरनी के पेशम गांव के आराेपी युवक ने युवती के भाई को पहले धक्का मारा और फिर युवती को जबरन बोलेरो वाहन में बैठा कर भगा ले गया।