पलामू:बुधवार को कुख्यात गैंगस्टर कुणाल की हत्या के बाद एक और अपराधी की गोली मारकर हत्या, दहशत

0

पलामू: मेदिनीनगर सदर थाना क्षेत्र मटकुरही में एक और गैंगस्टर की गोली मारकर हत्या से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। इसके पूर्व बुधवार को ही जिले में झारखंड बिहार के कुख्यात गैंगस्टर कुणाल की हत्या फिल्मी स्टाइल में कर दी गई थी। गुरुवार को कुख्यात अपराध गिरोह डब्ल्यू सिंह गिरोह के अपराध कर्मी बाबू बख्शी उर्फ रमेश भुईंया पर अपराध कर्मियों ने गोली चलाई। गोली सिर में लगने के कारण हुआ मोटरसाइकिल समेत गिर पड़ा। इलाज के लिए उसे मेदनीनगर पीएमसीएच ले जाया गया। जहां उसकी मौत हो गई।

खबरों के अनुसार हत्या का आरोप जब जमुने पंचायत के उप मुखिया के पति शंकर राम उसके छोटे भाई विष्णु पर लगी है। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।खबरों के अनुसार कुछ दिनों पहले बीड़ी पत्ता के व्यापार में मृतक बाबू बख्शी और शंकर राम के बीच विवाद उत्पन्न हो गया था। उस वक्त शंकर राम ने आरोप लगाया था कि बाबू बख्शी और उसके सहयोगियों ने मिलकर उस पर गोली चलाई है लेकिन पुलिस ने इस मामले में छानबीन के बाद आरोप को संदेह के घेरे में रखा था। जबकि दोनों पक्षों के बीच यह विवाद अंदरूनी तौर पर प्रतिष्ठा का प्रश्न बना हुआ था।

खबरों के मुताबिक पुराने मामले में फिर से गुरुवार को बाबू बख्शी और शंकर राम के बीच झगड़ा हो गया और आरोप के मुताबिक इसी क्रम में शंकर राम ने अपने भाई के साथ मिलकर बाबू बख्शी को गोली मार दी।

गौरतलब है कि बुधवार की सुबह फिल्मी स्टाइल में पलामू जिले में ही झारखंड बिहार के गैंगस्टर कुणाल अपने कार से कहीं जा रहा था। इसी बीच उसके कार को विपरीत दिशा से आ रही स्कार्पियो ने पहले धक्का मारा था उसके बाद उस पर सवार अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर कुणाल की हत्या कर सनसनी फैला दी थी। उसके बाद फिर गुरुवार को एक हत्या हो जाना पलामू पुलिस के लिए चुनौती बन गई है।