पुलिस की भनक लगते ही जंगल में छुपे तब्लीगी जमाती फरार, तंबू को किया गया नष्ट

0

रामगढ़ : मांडू थाना क्षेत्र अंतर्गत कुजू स्थित ओरला, तेलनिया जंगल में तब्लीगी जमातियों के छुपे होने की भनक पुलिस को लगी। इस सूचना के बाद कुजू ओपी प्रभारी भरत पासवान ने दल बल के साथ ग्रामीणों के साथ शुक्रवार प्रात: जंगल में धावा बोला। पुलिस में लगभग 2 घंटे तक जंगल को खंगाला लेकिन सफलता के तौर पर केवल घने जंगल में बांस से बना एक तंबू मिला। जिसमें अंदर लोगों को सोने के लिए कंबल रखे हुए थे। पुलिस ने तंबू सहित कंबलों को आग के हवाले कर नष्ट कर दिया।

जानकार सूत्र बताते हैं कि पुलिस को गुप्तचरों से खबर मिली थी कि प्रशासन और पुलिस के डर से भागकर तब्लीगी जमाती ओरला तेलनिया जंगल में भाग कर छुपे हैं। इन्हें कतिपय लोगों के द्वारा दो टाइम रोज सुबह शाम भोजन पहुंचाया भी जा रहा है। पुलिस के आने की खबर जमातियों तक पहुंच गई थी और पुलिस के पहुंचने से पहले वे फरार हो गये।

इधर कुजू ओपी प्रभारी भरत पासवान का कहना है कि तब्लीगी जमात के जंगल में छुपे होने के मामले की जांच जारी है। उनके छुपने के हर संभावित ठिकानों पर छापामारी जारी है। उनके जंगल में छुपे होने के सबूत बांस बल्लियों और पत्तों से बना तंबू हैं। जिन्हें पुलिस ने आग लगाकर नष्ट कर दिया है।