पूर्व स्वास्थ्य मंत्री सह विधायक रामचंद्र चंद्रवंशी ने नवनिर्मित प्रखंड कार्यालय भवन के अंदर बनाए गए विधायक कक्ष कार्यालय किया उद्घाटन

0

गढ़वा:- मझीआंव पूर्व स्वास्थ्य मंत्री सह क्षेत्रीय विधायक रामचंद्र चंद्रवंशी द्वारा गुरुवार को नवनिर्मित प्रखंड कार्यालय भवन के अंदर बनाए गए विधायक कक्ष कार्यालय एवं कार्यकर्ता कार्यालय का उद्घाटन फीता काटकर किया गया। उद्घाटन के पश्चात विधायक रामचंद्र चंद्रवंशी ने कहा कि कार्यालय का उद्घाटन कर खोलना बहुत जरूरी था। क्योंकि जरूरतमंद ग्रामीण अपने कार्य को निष्पादन कराने के लिए इधर-उधर भटकते रहते थे।

जिससे कई ग्रामीण बगैर काम कराएं घर लौटने पर मजबूर थे। कहा कि अब कार्यालय में मेरे एक्टिव कार्यकर्ता बैठेंगे। जहां से निराश ग्रामीणों की शिकायत सुनी जाएगी और वही से संबंधित अधिकारियों से वार्तालाप कर गरीबों का कार्य का निपटारा किया जाएगा। उन्होंने केंद्र सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए कहा केंद्र सरकार सुप्रीमो नरेंद्र भाई मोदी नहीं बल्कि विकास मोदी हैं। कहा कि बहुत जल्द झारखंड और बिहार प्रदेश को जोड़ने वाला कांडी प्रखंड से सटे सोन नदी पर 2400 सौ करोड़ रुपए की लागत से पुल का निर्माण कराने के लिए केंद्र सरकार कटिबद्ध है।

ताकि एक दूसरे पर राज्य से लोगों को जोड़ा जा सके। कहा कि पूरे विश्रामपुर विधानसभा क्षेत्र में पुल पुलिया और सड़क का जाल बिछा दिया गया है। और सड़क बन भी रही है यह सब भाजपा सरकार की देन है। कहा कि हमने पूरे विश्रामपुर विधानसभा क्षेत्र में सात प्रखंड कार्यालय एवं थाना समेत हॉस्पिटल बनवा कर इतिहास के पटल पर रखने का काम किया हूं। जो धरातल पर दिख रही है।

उन्होंने कहा कि विरोधी दल के लोग जनहित में मेरे काम को देख कर घबरा गए थे। लेकिन सभी के मंसूबों पर पानी फिर गया। और आप सबो के आशीर्वाद से मैं फिर विधायक बन गया। कहा कि मैं अपने कार्यकाल में सभी विभागों पर अंकुश लगा दिया लेकिन मझीआंव के डीलरो को कंट्रोल करने में मैं पूरी तरह फेल हो चुका। कहा कि लापरवाह डीलरों को सुधारने के लिए अब ग्रामीणों को आगे आना होगा इसके बाद मैं हूं। कहा की इसके पूर्व लोग नक्सलवादियों की भय से काफी भयभीत रहते थे।

जो कि आज सरकारी बड़े-बड़े प्रतिष्ठान बन जाने से नक्सलियों का पांव कबर चुका है। लोग चैन की नींद सो रहे हैं। अंत में उन्होंने कहा कि हमने जेएमएम की सरकार हेमंत सोरेन से मुलाकात कर मझीआंव व बिश्रामपुर प्रखंड मुख्यालय को अनुमंडल दर्जा दिलाने के लिए मांग किया हूं। कहा की झारखंड सरकार ने मुझे वादा करते हुए कहा कि जनहित मे यह मांग जायज है। इसे अपने कार्यकाल में पूरा करेंगे। पश्चात उन्होंने वीडियो की उपस्थिति में मनरेगा कर्मी प्रखंड सह अंचल कर्मियों की बारी बारी से परिचय प्राप्त किया और कहा की गरीब ग्रुबो की सेवा करो।

सेवा करना ही सबसे बड़ा पुण्य का काम है ।पूरी ईमानदारी के साथ गरीबों के कार्यों का निष्पादन करने का निर्देश दिया। मौके पर मौजूद वीडियो अमरेन डांग को जर्जर सड़क सरकारी फंड से दुरुस्त करवाने का सख्त निर्देश दिया। मौके पर प्रखंड विकास पदाधिकारी अमरेन डांग भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य भोला चंद्रवंशी, विश्रामपुर विधानसभा क्षेत्र के प्रभारी रामचंद्र यादव, संजय प्रसाद कमलापुरी, विश्रामपुर विधानसभा क्षेत्र के पूर्व प्रत्याशी लक्ष्मण सिंह समेत कई भाजपा के कार्यकर्ता मौजूद थे जबकि संचालक नगर मंडल अध्यक्ष पवन कुमार गुप्ता ने किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here