पोटका के युवा झामुमो नेता बीजेपी में शामिल,मची खलबली

0

जमशेदपुर: पोटका विधान सभा में तेज तरार युवा झामुमो पार्टी के सक्रिय नेता गणेश सरदार अपने समर्थकों के साथ भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए। उनके भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने से झारखंड मुक्ति मोर्चा खेमे में खलबली मच गई है।जमशेदपुर जिला भाजपा कार्यालय में भाजपा जिला अध्यक्ष गुंजन यादव और पूर्व विधायक मेनका सरदार के सामने भाजपा पार्टी में शामिल हुए।

खबरों के अनुसार भाजपा में शामिल होने से पहले गणेश सरदार अपने समर्थकों के साथ गाजे -बाजे के साथ सबसे पहले भगवान बिरसा मुंडा के प्रतिमा के ऊपर माल्यार्पण किया और उसके बाद जमशेदपुर जिला भाजपा कार्यालय पहुंचे। वहां भाजपा जिला अध्यक्ष गुंजन यादव और पूर्व विधायक मेनका सरदार के सामने भाजपा पार्टी में शामिल हुए।

गणेश सरदार ने कहा कि पोटका में झामुमो पार्टी का जो संगठन चल रहा है। किसी ब्यक्ति विशेष और पॉकेट में पार्टी चल रही हैं ? कार्यकर्ताओं का सम्मान नही मिल रहा हैं ? इतना ही नही झामुमो पार्टी पर भी जमकर निशाना साधते हुए कहा की पार्टी अपनी नीति सिद्धांत से भटक गई हैं, वहीं भाजपा पार्टी के तारीफ करते हुए गणेश सरदार ने कहा कि भाजपा पार्टी ही केवल देश में विकास कर सकती हैं, दूसरा कोई नही आज पूरे विश्व मे भारत का डंका बज रही हैं ,माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कारण ।