प्रदेश कैपिटल में एक और सेक्स रैकेट का भंडाफोड़,1 युवती और 3 युवक आपत्तिजनक हालत में धराए

0

रांची : रांची सदर थाना क्षेत्र के चेशायर होम रोड स्थित विक्रमशिला अपार्टमेंट में किराए के फ्लैट में मसाज और देह व्यापार का धंधा चलाने वाले गिरोह का भंडाफोड़ पुलिस ने किया है। पुलिस ने छापामारी में एक युवती और तीन युवक को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक़ गुप्त सूचना के आधार पर सिटी एसपी सौरभ के निर्देश पर कोतवाली डीएसपी के साथ सदर इंस्पेक्टर वेंकटेश कुमार ने शनिवार की देर रात संयुक्त रूप से छापामारी कर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया।गिरफ्तार लोगों में बंगाल की रहने वाली एक युवती और चतरा का रहने वाला युवक अजय कुमार और हजारीबाग के रहने वाले सुंदर रजक और दिलीप शामिल हैं। पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है।

बताया जाता है कि उक्त गिरोह में बंगाल की रहने वाली एक लड़की जो करीब 10 दिनों से रांची में रह रही थी।वेबसाइट के माध्यम से ऑनलाइन बुकिंग कर पेमेंट मिलने के बाद लड़कियों को ग्राहकों के पास भेजा जाता था।वेबसाइट पर लड़कियों के फोटो भी डाले गए थे और उनका संपर्क सूत्र फोन नंबर डाला गया था।

गिरोह का सरगना हजारीबाग का रहने वाला दिलीप बताया जाता है। जो लगभग 5 माह से नाम बदलकर रांची के विक्रमशिला अपार्टमेंट के किराए के फ्लैट में रह रहा था। इस अपार्टमेंट में देह व्यापार और मसाज का धंधा जारी था।

बता दें कि इसके पूर्व भी सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ प्रदेश की राजधानी में हो चुका है।