प्रदेश में पहला कोरोना पॉजिटिव केस मिलने पर डीआईजी ने सभी एसपी को निर्देश दिया…जानें

0

रांची: झारखंड में मलेशिया से दिल्ली निजामुद्दीन मरकज में भाग लेकर रांची लौटी हिंदपीढ़ी मस्जिद में पकड़ी 22 वर्षीय महिला के कोरोना पोजिटिव मिलने के बाद झारखंड पुलिस चौकस नजर आ रही है।

प्रदेश के डीजीपी एमवी राव ने गुरुवार को राज्य के सभी जिलों के एसपी को निर्देश देते हुए कहा है कि किसी भी मंडली या सामुदायिक पूजा की अनुमति नहीं है। साथ ही

कोरोन वायरस के प्रसार को रोकने के लिए बहुत कड़े कानूनी उपायों को लागू करें। स्थिति की जांच और जायजा लेने के लिए बाहर जाएं।

All SPs in @JharkhandPolice please ensure compliance of #lockdownindia. No congregations or community Pooja be allowed. Invoke very stringent legal measures to enforce law and to contain the spread of #CoronavirusPandemic. Go out to check and take stock of situation. Thank you

— Mandava V Rao (@MVRaoIPS) April 2, 2020

बताते चलें 31 मार्च को रांची में कोरोना पॉजीटिव केस मिलने के बाद सरकार ने राज्य की सीमाओं पर हाइअलर्ट लागू कर सील कर दिया है।हर एक आने-जाने वाले से पूछताछ करके उसकी स्क्रीनिंग करायी जा रही है दूसरे राज्यों से प्रवेश करने वालों को 14 दिनों तक सरकार ने क्वॉरेंटाइन रखने का निर्देश दिया है।