प्रसाशन द्वारा कांडी थाना क्षेत्र अंतर्गत आनी वाली सभी गांव पर कड़ी नज़र रखी जा रही हैं।

0

संवाददाता- विवेक चौबे

गढ़वा : जिले के कांडी थाना क्षेत्र अंतर्गत सभी गांवों में प्रसाशन द्वारा कड़ी नजर रखी जा रही है। बता दें कि थाना प्रभारी- नीतीश कुमार लगातार क्षेत्र में ततपरता के साथ खड़े हैं। सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन व स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह के रूप में लाकडाउन का पालन कांडी थाना क्षेत्र में सख्ती से कराया जा रहा है। प्रतिदिन लाउडस्पीकर से प्रचार-प्रसार भी किया जा रहा है।

उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा है कि लोग बेवजह 3 बजे के बाद घर से बाहर न निकलें। आवश्यक कार्य को लेकर जब भी घर से निकलें, मास्क अवश्य लगाएं। उन्होंने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने को कहा। कहा कि कोरोना विश्वव्यापी महामारी में संक्रमण से बचने के लिए लोग स्वयं सुरक्षित रहें। जरूरत पड़ने पर प्रशासन हमेशा आपके साथ है। खाश बात यह कि प्रतिदिन चहल-पहल दिखने वाला कांडी व लमारी कला बाजार व सड़क अब वीरान दिख रहा है।

वीरान बाजार देखने से ही स्पष्ट होता है कि लॉक डाउन का पालन कड़ाई से किया जा रहा है। अपनी जान की फिक्र न करते हुए कांडी थाना प्रभारी- नीतीश कुमार द्वारा प्रतिदिन अपने दल-बल के साथ सभी बाजार , चौक चौराहे पर पहुंचकर भीड़-भाड़ का जायजा लिया जाता है। साथ ही उनके द्वारा लोगों को लॉक डाउन के नियमों का पालन करने के लिए निर्देशित किया जाता है।