प्रेमी जोड़े को खूंटें में बांधकर पिटाई, वीडियो वायरल

0

बिहार :सुपौल गांव में लोगों ने आपत्तिजनक हालत में प्रेमी जोड़े को पकड़ा और पंचायत लगी। इस दौरान इन्हें जानवरों की तरह खूंटे में बांध दिया गया‌। उसके बाद जमकर पिटाई की गई। इस पूरी घटना का वीडियो वायरल हो रहा है।पिटाई के कारण प्रेमी जोड़े की गंभीर रूप से चोटें आने की खबर हैं।उन्हें इलाज के लिए निजी चिकित्सक के पास भर्ती कराने का समाचार है।

वायरल वीडियो में एक व्यक्ति द्वारा भीड़ के मौजूदगी में प्रेमी जोड़े की बेरहमी से पिटाई की जा रही है। मामला सामने आने के बाद आरोपित सरपंच फरार है।

घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि सुपौल के जदिया थाना क्षेत्र का ये वीडियो इलाके में वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि गांव के कुछ दबंगों ने प्रेमी और प्रेमिका को अलग-अलग खूंटे से बांध दिया। उसके बाद उन दोनों की जमकर पिटाई की गयी। वीडियो में स्पष्ट रूप से दिख रहा है कि दबंग महिला की बेरहमी से पीट रहा है और पीड़िता रहम की भीख मांग रही है लेकिन सामने खड़ी भीड़ किसी ने उसकी मदद नहीं करी।

खबरों के मुताबिक महिला अपने प्रेमी प्रमोद मंडल को मिलने के लिए बुलाया था।दोनों को ग्रामीणों ने देख लिया और आपत्तिजनक हालत में रंगेहाथ पकड़ लिया।प्रेमी और प्रेमिका के एक जाति का होने के बावजूद उन्हें प्रेम करने पर सजा दी गयी है।घटना के वक्त मौके पर मौजूद किसी ने मोबाइल पर पिटाई का वीडियो बना लिया, जो बाद में वायरल होने लगा।

खबरों के अनुसार प्रेमी जोड़े की पिटाई करनेवाला सरपंच कोरियापट्टी पश्चिम पंचायत के चंपानगर गांव निवासी महेंद्र सरदार है। वीडियो वायरल होने के बाद जदिया पुलिस ने संज्ञान लेते हुए जख्मी प्रेमी और प्रेमिका को थाने लाकर पूछताछ की। जबकि आरोपी सरपंच फरार बताया जा रहा है.