प० बंगाल:रायपुर वि०स०भाजपा प्रत्याशी सुधांशु की जीत के लिए जमशेदपुर से गए नेताओं की बैठक जारी

0

पश्चिम बंगाल: रायपुर विधानसभा क्षेत्र के भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी सुधांशु हांसदा की जीत सुनिश्चित करने के लिए झारखंड के जमशेदपुर से गए भाजपा नेता राम सिंह मुंडा और दिलीप हेंब्रम ताबड़तोड़ बैठकों में लगे हुए हैं।

रायपुर विधानसभा क्षेत्र मे लगातार बैठकों के दौरान 12 मार्च को संगठन को मजबूत बनाने के लिए रायपुर विधानसभा क्षेत्र रायपुर मंडल चौक कार्यालय में संपन्न हुई, इस बैठक में मंडल के सभी पदाधिकारी, सभी मोर्चा के अध्यक्ष एवं महामंत्री शामिल हुए।

बैठक में झारखंड प्रांत से गए झारखंड के भाजपा नेता श्री राम सिंह मुंडा एवं दिलीप हेंब्रम ने सभी कार्यकर्ताओं को संगठन के बारीकियों पर चर्चा करते हुए कहा कि, रायपुर विधानसभा क्षेत्र में अपने भाजपा प्रत्याशी श्री सुधांशु हांसदा का जीत निश्चित है, परन्तु पार्टी के मण्डल,अंचल बूथ के कार्यकर्ताओं को मतदान के दिन तक 24 घंटा सजग ओर सतर्क रहने की जरुरत है।

मण्डल के अध्यक्ष श्री रघुनाथ मुर्मू ने कहा की शक्ति केंद्र एवं बूथ स्तर पर बैठकों का दौर चल रहा है, अपना बूत सबसे मजबूत के मंत्र को लेकर काम किया जा रहा है। निश्चित रूप से इस मंडल में भारतीय जनता पार्टी भारी मतों से जीत हासिल करेगी, क्योंकि यहां की जनता टी एम सी के काले कारनामों को जान चुकी है, बंगाल की जनता परिवर्तन चाहती है और भाजपा सरकार बंगाल में लाना चाहती है।

बैठक में मुख्य रूप से श्री रघुनाथ मुरमू, शनवर खान, सुब्रतो मंडल किशोर बगती संजय मर्दान्या, बबलू शनिग्राही सिला नारायण आदि उपस्थित थे। उक्त जानकारी भाजपा मंडल अध्यक्ष रघुनाथ मुर्मू ने दी।