फिर एक व्यवसायी की हत्या करने के लिए अपराधियों ने चलाई गोली बाल बाल बचे

0

गढ़वा : फिर एक व्यवसायी पर बाइक सवार तीन अपराधियों ने गोली चलाई । जिसमें एक गोली व्यवसायी के कान को छूते हुए निकल गई और दूसरी गोली कंधा को छूते हुए निकल गई। घायल अवस्था में किसी तरह भागते हुए जान बचाकर व्यवसायी अपने घर पहुंचे घरवाले उन्हें इलाज हेतु सदर अस्पताल ले गए।जहां उनकी स्थिति खतरे से बाहर बताई जाती है। भागते हुए अपराधियों ने हवाई फायरिंग भी की।इस घटना से फिर से एक बार गढ़वा में दहशत का माहौल कायम हो गया।

खबरों के अनुसार गढ़वा मेन रोड पर फूल व्यवसायी मंटू मालाकार पर बाइक सवार तीन अपराधियों ने शुक्रवार की रात गोली चला कर उनकी हत्या का प्रयास किया। घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी अशोक कुमार सिंह दलबल के साथ सदर अस्पताल पहुंचे और घायल से बात कर मामले की जांच में जुट गये।

बताया जाता है कि टंडवा मुहल्ला निवासी मंटू मालाकार देर शाम मेनरोड स्थित अपनी दुकान बंद कर अपने घर जा रहे थे इसी बीच पीपा पुल पर अज्ञात लोगों ने उसे आवाज दी जैसे ही उसने अपनी बाइक को धीरे किया अपराधियो ने उन पर गोली चला दी। उन्होंने बताया कि अपराधी पीपा पुल पर उसे रोकने के लिये पत्थर भी रखे थे लेकिन वे अपनी बाइक को तेज गति से चला कर भाग निकले। घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी अशोक कुमार सिंह दलबल के साथ सदर अस्पताल पहुंचे और घायल से बात कर मामले की छानबीन में जुट गये।