फेसबुक ज्यादा इस्तेमाल करती थी पत्नी, पति ने की निर्मम हत्या

0

जयपुर : जयपुर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। दिल्ली हाईवे के किनारे 20 जनवरी की सुबह पुलिस को एक लड़की की खून से लथपथ लाश मिली साथ में पास में ही झाड़ियों के पास एक स्कूटी और एक हेलमेट भी मिले। पड़ताल में पता चला कि सोशल मीडिया पर फोलोअर्स की बढ़ती संख्या के कारण पति ने पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने आरोपी पति अयाज अहमद अंसारी को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी अयाज ने बताया कि पत्नी के फेसबुक पर छह हजार से ज्यादा फॉलोअर हैं, वह पूरे दिन मोबाइल पर ही व्यस्त रहती थी। इस कारण झगड़े आए दिन होते थे। तंग आकर मैंने उसकी हत्या कर दी। पुलिस उपायुक्त राजीव पचार, जयपुर उत्तर एवं अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त सुमित गुप्ता एवं सहायक पुलिस आयुक्त आमेर विजेन्द्र सिंह भाटी और थानाधिकारी राजेन्द्र सिंह चारण बल के साथ मौके पर पहुंचे।

उन्होंने बताया कि मौके पर मृतका का सिर एवं चेहरा पत्थर से कुचला हुआ मिला। पास में ही स्कूटी पड़ी थी। जांच के बाद उसकी पहचान रेशमा मंगलानी के रुप में हुई। पुलिस ने जांच के बाद हत्या के आरोप में उसके पति अयाज अहमद निवासी सराय वालों का मोहल्ला, घाटगेट जयपुर को तीन घंटे बाद ही गिरफ्तार कर लिया।