बंगाल चुनाव 2021 लाइव : सोशल मीडिया पर बंगाल चुनाव की चुस्कियां, खेला होवे

0

पश्चिम बंगाल चुनाव 2021 LIVE : पश्चिम बंगाल में आज विधानसभा चुनाव के नतीजे आ रहे हैं. अभी तक के रुझानों में तृणमूल कांग्रेस ने बहुमत के आंकड़े को पार कर लिया है. टीएमसी फिर से बंगाल में जीत की हैट्रिक लगाती दिख रही है, जबकि बीजेपी भी 100 के पार पहुंच रही है. बंगाल में किस सीट पर क्या अपडेट है, उसके लिए साथ बने रहें…

बंगाल चुनाव से जुड़े लाइव अपडेट्स:

11:50 – बंगाल की तारकेश्वर सीट से भाजपा के स्वपनदास गुप्ता तीन हजार वोट से पीछे चल रहे हैं। वहीं चांदीपुर सीट से टीएमसी के उम्मीदवार से आगे चल रहे हैं।

11: 30 – बंगाल में सभी सीटों पर रुझान आने के बाद तृणमूल कांग्रेस जीत की हैट्रिक लगाती नजर आ रही है। 11.40 बजे तक टीएमसी 193 सीटों पर आगे चल रही है और भाजपा 96 सीटों पर बढ़त बनाए हुए हैं। वहीं कांग्रेस अब मात्र एक सीट पर बढ़त बनाती नजर आ रही है।

11:20 – टीएमसी आगे ममता पीछे!

बंगाल के चुनावी रुझानों पर सोशल मीडिया पर भी चुस्कियां ली जा रही हैं। टीएमसी शुरुआती रुझानों में कुर्सी के करीब है, लेकिन नंदीग्राम में खुद ममता की सीट खिसक रही है। ट्विटर पर किसी ने कुछ यूं शेयर किया है ममता का ‘हाल-ए-दिल’

11:10 – सोशल मीडिया पर ‘खेला होबे’

बंगाल चुनावों के रुझानों में टीएमसी को निर्णायक बढ़त मिलते देख सोशल मीडिया पर छींटाकसी तेज हो गई है। #KhelaHobe नाम से हैश टैग ट्रैंडिंग में है। इसे टैग करके लोग सवाल पूछ रहे हैं कि क्‍या बीजेपी 100 का आंकड़ा भी पार कर पाएगी।

10:40 – ममता तीसरे राउंड में भी पीछे

ममता बनर्जी नंदीग्राम से तीसरे राउंड में अपने प्रतिद्वंद्वी और बीजेपी उम्‍मीदवार शुभेंदु अधिकारी से 8 हजार से ज्‍यादा वोटों से पीछे चल रही हैं।

10:28 – बाबुल पिछड़े

बंगाल विधानसभा चुनावों के ताजा रुझानों के हिसाब से टॉलीगंज से बीजेपी के बाबुल सुप्र‍ियो टीएमसी के अरूप बिस्‍वास से पीछे चल रहे हैं।