बड़ी खबर: रिम्स में एक साथ 23 कोरोना पीड़ित…

0

रांची : प्रदेश में शुक्रवार को एक साथ 22 कोरोना पॉजिटिव का मामला आने के बाद हड़कंप मचा हुआ था। जिनमें से 20 गढ़वा जिले के मिले थे जो बाहर से आए हुए थे। इसी बीच शनिवार को रिम्‍स से आई एक राहत देने वाली खबर ने सरकार समेत स्वास्थ्य विभाग के मायूस चेहरे पर खुशी की झलक ला दी।एक साथ 23 मरीजों की कोरोना रिपोर्ट लगातार निगेटिव आई है।जिसके बाद सभी को कोरोना मुक्‍त घोषित कर दिया गया है।

रिम्स के कोरोना वार्ड में तैनात डॉक्टरों की टीम ने यह राहत वाली खबर दी है।उन्होंने कहा कि,यह हमारे लिए किसी जीत से कम नहीं है।यह कोरोना के खिलाफ़ लड़ाई में जीत की तरफ बढ़ रहे हमारे कदम हैं,जल्द ही पूरी रांची से कोरोना को हम खत्म कर देंगे।इस खबर से उन मरीजों के परिवार वालों में खुशी है साथ ही सभी ने ठीक होने वाले मरीजों को भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी।रिम्स रांची में पहली बार ऐसा हुआ है कि एक साथ 23 मरीजों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

रांची डीसी राय महिमापत रे ने कहा कि यह हमारे जिला के लिए एक अच्छी एवं पॉजिटिव खबर है,जल्द ही हम सभी कोरोना के खिलाफ इस लड़ाई में जीत हासिल करेंगे और जनजीवन पटरी पर लौट आएगी।उन्‍होंने रांचीवासियों से अपील की है कि कोरोना से बचें,दूसरों को भी बचाएं,सोशल/फिजिकल डिस्टेंसिंग का पालन करें।इस बात का हमेशा ध्यान रखें साथ ही,ठीक होकर लौटने वाले मरीजों के साथ किसी भी प्रकार का सामाजिक दुर्व्यवहार न करें।इसके लिए खुद और दूसरों को भी जागरूक करें।