6.1 C
New York
Sunday, March 26, 2023

बड़ौदा घाट:ब्रिज के लिए पिलर बनाने की मांग,पूर्व जिप किशोर यादव के नेतृत्व में प्रतिनिधि मंडल एक्सक्यूटिव इंजी० से मिला,1 सप्ताह में न होने पर आमरण अनशन की चेतावनी

जमशेदपुर:बागबेड़ा ग्रामीण जलापूर्ति योजना के अन्तर्गत अनट्रीटेड वाटर पार करने के लिए बागबेडा बड़ौदा घाट में ब्रिज निर्माण हेतु पिलर निर्माण का कार्य अविलंब शुरु करने की मांग को लेकर पंचायत प्रतिनिधियों के एक प्रतिनिधिमंडल पूर्व जिला परिषद किशोर यादव के नेतृत्व में पेयजल स्वच्छता विभाग के कार्यपालक अभियंता अभय टोप्पो से मिला। उन्हें ज्ञापन सौंपते हुए पिलर निर्माण अभिलंब शुरू कराने की मांग की।

बारिश शुरू होने पर नदी में पानी भर जाएगा और पिलर निर्माण नहीं हो सकेगा

प्रतिनिधिमंडल में बागबेडा, कीताडीह,घाघीडीह क्षेत्र के पंचायत के प्रतिनिधि शामिल थे। प्रतिनिधिमंडल ने कार्यपालक अभियंता से कहा बडौदा घाट मे ब्रिज निर्माण हेतु पिलर का काम अविलंब शुरू नही होने पर दो माह बाद बारिश शुरू हो जायेगा नदी में पानी भर जाने से पिलर निर्माण का कार्य पूर्ण नही हो सकेगा।

डेढ़ लाख लोग पानी के लिए कर रहे हैं त्राहिमाम

पुनः जलापूर्ति योजना एक वर्ष तक लंबित रह जायेगा। बागबेड़ा कीताडीह घाघीडीह के लगभग 1.5 लाख लोग पानी के लिए त्राहिमाम कर रहे है।

1 सप्ताह के अंदर कार्य शुरू का होगा: एक्सक्यूटिव इंजीनियर

कार्यपालक अभियंता ने प्रतिनिधिमंडल के बातो को गंभीरता पूर्वक सुना एवं एक सप्ताह के अंदर ब्रीज का पिलर निर्माण कार्य शुरू करने आश्वासन दिये।

1 सप्ताह के भीतर कार्य शुरू नहीं होने पर आमरण अनशन: किशोर यादव

पूर्व जिला पार्षद किशोर यादव ने कहा कि एक सप्ताह के अंदर पीलर निर्माण का कार्य शुरु नहीं होता है तो पंचायत प्रतिनिधिगण कार्यपालक अभियंता के कार्यालय के समक्ष आमरण अनशण करेंगे।

प्रतिनिधिमंडल में ये ये थे शामिल

प्रतिनिधिमंडल मे मुख्य रूप से मुखिया मायावती टुडू, धनमुनी मार्डो, जमुना हाँसदा, उमा मुण्डा, पूजा साहू, पंचायत समिति सदस्य सुनिल गुप्ता, कुमुद यादव, प्रमोद शाह, नीरज सिंह,भोला यादव,बीना लाल रजक ,धमेन्द्र यादव, धमेंद्र चौहान शामिल थे।

Related Articles

Stay Connected

21,915FansLike
3,749FollowersFollow
20,700SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles