बहन के प्रेमी को बड़ी बहन ने मिठाई खिलाने के बहाने, बुलाया खुद भी पीटा और लड़कों से भी पिटवाया

0

जमशेदपुर : आदित्यपुर थाना अंतर्गत एक अजीबोगरीब मामला प्रकाश में आया है। जहां प्रेमिका की बड़ी बहन ने बहन के प्रेमी को सरस्वती पूजा के मौके पर मिठाई खिलाने के बहाने फोन करके बुलाया उसके बाद सुनियोजित साजिश के तहत कई लड़कों के साथ खुद भी प्रेमी को पीटा और लड़कों से भी पिटवाया। इस पिटाई से लड़का बेहोश हो गया। खास बात यह रही कि उस समय प्रेमिका भी वहां मौजूद थी लेकिन उसकी एक नहीं सुनी गई। पिटाई करने के बाद सभी फरार हो गए। उसके बाद प्रेमिका ने पुलिस को सूचित किया पुलिस मौके पर पहुंची। घायल युवक को एमजीएम में भर्ती कराया और मामले की जांच में जुट गई। घटना मंगलवार की बताई जाती है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार धातकीडीह रेडियो मैदान का रहने वाला रहमत अंसारी का एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों विवाह करने का भी मन बना चुके थे। इस बात की भनक युवती के बड़ी बहन और परिजनों को लग गई थी। परिजनों ने इसका विरोध किया था।

बताया जाता है कि इसी बीच युवती की बड़ी बहन ने फोन कर युवक को आदित्यपुर नया पुलिया के पास सरस्वती पूजा की मिठाई खिलाने के नाम पर बुलाया। युवक टेंपो पर सवार होकर वहां पहुंचा तो साजिश के तहत जयप्रकाश उद्यान में ले जाकर प्रेमिका की बड़ी बहन ने खुद भी उसको पीटा और लड़कों से भी पिटवाया।