बाइक सवार बदमाशों ने रेलवे साइट पर इंजीनियर को मारी गोली

0
gunshot

लातेहार:अपराधियों ने रविवार शाम करीब पौने पांच बजे रेलवे साइट पर इंजीनियर बिरंची नारायण को गोली मार दी। घायल इंजीनियर को सदर अस्पताल से रांची स्थित रिम्स रेफर किया गया है। हमलावर मोटरसाइकिल पर सवार थे और उनकी संख्या दो बताई जा रही है। घटनास्थल लातेहार शहर से करीब 5 किलोमीटर दूर है। यहां टीटीआईपीएल नामक कंपनी रेल ट्रैक बिछाने का काम कर रही है।

घटना के समय कंपनी के इंजीनियर बिरंची नारायण डेमू रेलवे स्टेशन के पास पुल निर्माण का निरीक्षण करने पहुंचे हुए थे। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार अपराधियों ने अंधाधुंध गोलियां चलाईं जिसमें एक गोली इंजीनियर के कान के पास लगी। उसके बाद अपराधी फायरिंग करते हुए वहां से भाग निकले। बाद में स्थानीय लोगों और साइट इंचार्ज के सहयोग से घायल को सदर अस्पताल पहुंचाया गया। वहां चिकित्सक अखिलेश्वर प्रसाद ने प्राथमिक उपचार के बाद इंजीनियर को राज्य के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल रिम्स रेफर कर दिया।

घटना की जानकारी मिलने पर लातेहार के डीएसपी कैलाश करमाली अस्पताल पहुंचे। उन्होंने बताया कि पूरे मामले की छानबीन की जा रही है। बता दें कि इस घटना से लगभग पांच दिन पहले अपराधियों ने लेवी की मांग को लेकर लातेहार में ही रेलवे साइडिंग पर अंधाधुंध फायरिंग की थी। हालांकि, उस समय कोई हताहत नहीं हुआ था। ताजा घटना के पीछे भी लेवी की मांग को कारण माना जा रहा है।