बागबेड़ा में पंचायत प्रतिनिधियों के तत्वाधान में 230 लोगों ने लिया कोविड-19 टीका

0

जमशेदपुर:बागबेड़ा कॉलोनी पंचायत भवन में पंचायत प्रतिनिधियों के द्वारा कोविड-19 के दूसरा डोज का निःशुल्क शिविर लगाया गया। इस शिविर में बागबेड़ा एवं आसपास के लोगों ने कुल 230 कोरोना रोधी वैक्सिन का दूसरा डोज सोशल डिस्टेंस एवं मास्क लगाकर शांतिपूर्ण ढंग से लिए। यह शिविर सुबह 9:00 बजे से लेकर शाम 5:00 बजे तक चला। इस दौरान स्थानीय लोगों सहित पंचायत प्रतिनिधियों ने भी टीका लिए।

इस दौरान उप मुखिया सुनील गुप्ता ने बागबेड़ा के लोगों को संदेश दिया कि कोरोना एंटी वैक्सीनेशन लाइफ लाइन है और इसे लिया जाना अति आवश्यक है. कोरोना महामारी काफी गति से पांव पसार रहा है. प्रत्येक नागरिक को अपने बचाव के साथ-साथ दूसरे के बचाव के लिये भी सहयोग करने की जरुरत है।ऐसे में टीका स्वंय भी ले और दूसरों को भी इसके लिये प्रेरित करें क्योंकि टीका आपकी सुरक्षा में कवच का काम करेगा।

श्री गुप्ता ने आगे कहा कि टीका के साथ गाइडलाइन का अनुपालन भी जरुरी है। टीका के साथ मास्क, सोशल डिस्टेंसिंग भी काफी मायने रखता है. इसलिये इसका भी ख्याल रखना जरुरी है।

शिविर को सफल बनाने में जिला पार्षद किशोर यादव, उप मुखिया सुनील गुप्ता, धनंजय सिंह,पंसस प्रतिनिधि राजू सिंह, सहिया रीता शर्मा, रेखा देवी, ए एन एम गीता महतो, शिक्षक अवधेश कुमार सिन्हा, पंचायत सचिव बबलू नामता का काफी योगदान रहा है।