Advertisement

बारीडीह बाजार में भीषण आगजनी, लगभग 50 दुकानें जली

- Advertisement -

जमशेदपुर: बारीडीह बाजार स्थित मछली मार्केट में देर रात आग लग गई।इस घटना में लगभग 50 दुकानों के जलने की खबर है। करोड़ों का नुकसान होने की बात बताई जा रही है। सही नुकसान का आकलन भी जारी है। घटना मंगलवार देर रात की बतायी जाती है। स्थानीय लोगों को जब आग लगने की जानकारी मिली तो उन्होंनेे सिद्धग़ोड़ा पुलिस और दमकल विभाग को दी।

सूचना पाकर टाटा स्टील ,टाटा मोटर्स गोलमुरी अग्निशमन विभाग की लगभग एक दर्जन गाड़ियां मौके पर पहुंची और लगभग 12 घंटे बाद आग पर काबू पाया। खबरों के मुताबिक आग कृष्णा साहू के मोबाइल दुकान के ऊपर से गुजरे बिजली तारों में शार्ट सर्किट के बाद लगी और यह आग कृष्णा साहू के मोबाइल दुकान में फैली।धीरे धीरे पूरे बाजार को अपने चपेट में ले लिया। इस आगजनी में प्रदीप वैरायटी स्टोर ,परितोष वाल होलसेलर, निर्मल दास कपड़ा दुकान रमेश की स्टेशनरी दुकान श्याम सुंदर के चार किराना दुकानें साहू स्टोर राशन दुकान फल दुकाने व गैरेज आदि की दुकानें और समाने जली हैं।

बताया जाता है कि दमकल को मौके वारदात पर पहुंचने में भारी परेशानी हुई क्योंकि बाजार की गलियां संकरी थी। इसके अलावा पानी के अनुपलब्धता के कारण दमकल में फिर से पानी रिफिलिंग के लिए लगभग 4 किलोमीटर दूर स्वर्णरेखा नदी से पानी लाना पड़ा।

दूसरी ओर घटना की सूचना मिलते ही निर्दलीय प्रत्याशी सरयू राय झाविमो प्रत्याशी अभय सिंह व मुख्यमंत्री रघुवर दास के प्रतिनिधि पवन अग्रवाल आदि ने घटनास्थल का मुआयना किया।

वहींजमशेदपुर पूर्वी के प्रत्याशी रघुवर दास आज सुबह घटनास्थल पर पहुंचे और पीड़ित को हर संभव मदद देने का आश्वासन दिया।

- Advertisement -

READ THIS ALSO

Jharkhand Varta

Related Articles

- Advertisement -

Latest Articles