बिग बॉस का बंद होगा खेल, जब अमीषा जाएगी जेल!

0

बिग बॉस 13 (Big boss 13) के घर की मालकिन बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेत्री अमीषा पटेल (Ameesha Patel) जल्द ही जेल जाने वाली है। उनके खिलाफ अरेस्ट वारंट (Arrest Warrant) जारी कर दिया गया है। वहीं बिग बॉस को भी बंद करने की बात की जा रही है। राजनीतिक जगत के कई लोग शो को बंद करवाने की मांग कर रहे हैं।

अमीषा पटेल का जेल जाना तय ?

अमीषा के खिलाफ प्रोड्यूसर अजय कुमार (Producer Ajay Kumar ) ने शिकायत दर्ज की है। उन्होने अमीषा पर तीन करोड़ रुपये के चेक बाउंस (check bounce) का आरोप लगाया है। उन्होने शिकायत की कि वर्ष 2018 में उन्होंने फिल्म ‘देसी मैजिक’ बनाने के लिए अमीषा पटेल को 3 करोड़ रुपये उधार दिए थे, जिसके बाद जब वह अमीषा से पैसे वापस मांगने गए तो उन्होंने पैसे देने से मना कर दिया और कुछ समय की मोहलत मांगी। इसके बाद में जब अमीषा की फिल्म पर कोई काम नहीं हुआ तो प्रोड्यूसर अजय कुमार ने फिर अपने पैसे मांगे तो अमीषा ने पहले तो मना किया, लेकिन बाद में उन्होने ढाई करोड़ का चेक दे दिया। इसके बाद जब प्रोड्यूसर ने चेक को बैंक में लगाया गया तो वह बाउंस हो गया।

अजय कुमार का कहना है कि उन्होने रांची कोर्ट में धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया है। मामला दर्ज होने के बाद से लेकर अब तक उन्होने अमीषा पटेल से कई बार संपर्क करने की कोशिश कि, लेकिन अमीषा कभी भी न तो उनका फोन उठाती हैं और न ही उनसे मिलती हैं। इतना ही नहीं उनका यह भी कहना है कि जब अमीषा से पैसे मांगने जाते हैं तो वे मशहूर लोगों के साथ अपनी तस्वीर दिखाकर धमकाती है। ये कोई पहली बार नहीं है जब अमीषा पटेल पर धोखाधड़ी और जालसाजी के आरोप लगाए गए। इसके पहले भी ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं। अमीषा पर एक इवेंट ऑर्गनाइज ने भी 11 लाख रुपये की धोखाधड़ी का आरोप भी लगाया था।