बिछ्ड़ी हुई युवती सकुशल पहुंची अपना घर, थाना प्रभारी को परिजनों ने दिया धन्यवाद

0

चाईबासा: जगन्नाथपुर थाना अंतर्गत कुदाहातु गाँव की बीस वर्षीय अर्द्धविक्षिप्त युवती अनिता तिरिया बुधवार को अपनी माता बसंती तिरिया एवं चाचा सुरेन्द्र तिरिया के साथ जगन्नाथपुर थाना पहुंची और थाना प्रभारी मधुसूदन मोदक को धन्यवाद दिया।

युवती अनिता तिरिया ने बताया कि वह गुरुवार को बोकारो गई थी और रविवार को बोकारो से अपने छोटे भाई के साथ जगन्नाथपुर लौट रही थी कि वह गलती से अदित्यापुर रेलवे स्टेशन पर उतर गई। स्टेशन से उतरने के पश्चात जब वह बाहर आई तो उसे समझ मे नही आया कि वह कहाँ पर है। कुछ मनचले लड़के उसे घुर रहे थे वह डर गई तब सिनी की एक सामाजिक महिला गायित्री कारवाँ की नजर अनिता तिरिया पर पड़ी।

वर्तमान परिवेश में लड़कियों पर विशेष ध्यान देने की जरूरत ताकि समाज मे लड़कियां सुरक्षित रह सके: थाना प्रभारी मधुसूदन मोदक

सामाजिक महिला ने अनिता को अपने साथ अपने घर ले गई और महिला ने उसके अव्यवस्थित मैले कपड़े के बदले अच्छे कपड़े दिए तथा सकुशल अपना घर पहुंच जाए इसके लिए महिला ने जगन्नाथपुर थाना प्रभारी मधुसूदन मोदक को दूरभाष पर इस संबंध में सुचना दी उक्त सूचना पर थाना प्रभारी मोदक ने संज्ञान लेते हुए थाना के स अ नि उमेश प्रसाद को तुरंत कुदाहातु गाँव भेजकर युवती अनिता तिरिया के परिजनों को युवती के बारे में जानकारी दिए। तब युवती के परिजन सिनी के दौलूडीह गायित्री कारवाँ के घर पहुँचा ओर युवती को सकुशल प्राप्त किया। युवती के परिजनों ने थाना प्रभारी मधुसूदन मोदक एवं सामाजिक महिला गायित्री कारवाँ को सादर धन्यवाद दिए।

थाना प्रभारी मधुसूदन मोदक ने आमजनों से अपील करते हुए कहा कि वर्तमान परिवेश मे लड़कियों पर विशेष ध्यान देने की जरूरत है ताकि समाज मे लडकिया सुरक्षित एवं सकुशल रह सके तथा उनका सम्मान बनी रहे। थाना प्रभारी मोदक ने बताया कि स्थानीय समाचारपत्रों एवं गायित्री कारवाँ से युवती के बारे में सूचना मिली थी।