बिहार में बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद की मूर्ति बनवाने की तैयारी

0

कोरोना वायरस लगातार देश में पांव पसार रहा है। इसकी दहशत को देखते हुए सरकार ने 31 मई तक लॉकडाउन लागू कर रखा है। जिसके चलते देश के मजदूरों को सबसे ज्यादा परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

इस वक्त देश के रियल हीरो बनकर उभरे हैं सोनू सूद। अपने घर से दूर फंसे प्रवासी मजदूरों को उन्होंने वापस घर भेजने की जिम्मेदारी उठाई है। हाल ही में उन्होंने हजारों बसें चलवा कर लोगों को उनके घरों तक पहुंचाया है। लोग ट्विटर के जरिए भी सोनू सूद से सहायता मांग रहे हैं। मुंबई से प्रवासियों को उनके घर तक भेजने के लिए सोनू जो मदद कर रहे हैं, उसकी तारीफ पूरे देश में हो रही है।

मुंबई से प्रवासियों को उनके घर तक भेजने के लिए सोनू जो मदद कर रहे हैं, उसकी तारीफ पूरे देश में हो रही है। इन दिनों सोनू सूद के ट्विटर हैंडल पर लोगों की दुआओं का दौर देखने को मिल रहा है। इसी बीच एक शख्स ने सोनू सूद को टैग करते हुए ट्वीट किया, ‘सोनू सर बिहार के जिला सिवान में, लोग आपकी मूर्ति बनवाने के तैयारी में लगे हैं। सोनू सूद ने इस ट्वीट का भी जवाब दिया, लिखा – भाई उस पैसे से किसी गरीब की मदद करना।


सोनू सूद ने कोरोना वायरस से बचने के लिए जागरुकता फैलाने के साथ-साथ अपना मुंबई के जुहू स्थित होटल मेडिकल स्टाफ और डॉक्टर्स को दे रखा है।

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर सोनू सूद की तारीफ की। अजय ने लिखा कि सोनू के प्रवासी मजदूरों को सुरक्षित उनके घर पहुंचाने का काम अनुकरणीय है.