बुंडू में 5 वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म के बाद कुएं में फेका, मौत, ग्रामीणों में आक्रोश, NH 33 जाम

0

रांची : बुंडू में 5 साल की नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद उसका शव कुंए से बरामद किया गया है। घटना गुरुवार रात 10 बजे की है। जानकारी के अनुसार आरोपी सुनील मछुआ ने पहले अपने घर ने झगड़ा किया फिर अपने घर से दाउली लेकर पीड़िता मासूम के माता पिता को काटने की बात करता हुआ उनके घर गया।

इस दौरान मासूम के माता पिता जान बचाकर भागे परन्तु अपनी बच्ची को लेना भुला गए। इसी मौके का फायदा उठाकर आरोपी ने उस बच्ची को ले कर भाग गया जिसके बाद फॉरेस्ट ऑफिस पार कर सुनसान स्थान में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और उसे कुएं में फेक दिया। इस बिच बच्ची के माता पिता ग्रामीणों के साथ उसे खोजते हुए आये और घटना के बाद उसे भागते हुए धार दबोचा।

दुष्कर्मी पुलिस के हवाले, शव कुंआ से बरामद

सुचना पाकर मौके पर पंहुची पुलिस ने अपराधी को गिरफ्तार कर लिया। इधर, सुबह मासूम का कोई पता नहीं चलने पर पुलिस ने सुनील से कड़ाई से पूछताछ की। तब उसने दुष्कर्म की बात स्वीकार करते हुए लाश को कुएं में डालने की बात कही। ग्रामीणों ने कुएं को पंप लगाकर सुखाया और मासूम की लाश को बरामद किया।

विरोध में NH 33 जाम

घटना के विरोध में ग्रामीणों ने रांची-टाटा मार्ग को ब्लॉक मोड़ के समीप एक घंटे तक जाम कर हत्यारे को फांसी देने एवं परिजनों को सुरक्षा और उचित मुआवजा देने की मांग की। बाद में पुलिस अधिकारियों व गणमान्य लोगों के समझाने के बाद ग्रामीण माने। ग्रामीणों से वार्ता करनेवालों में एसडीएम बुंडू उत्कर्ष गुप्ता, बीडीओ कुमार नरेंद्र नारायण, सीओ प्रदीप कुमार, थानेदार इंस्पेक्टर रमेश शामिल थे।