ब्यूटी पार्लर व स्पा‌ की आड़ में सेक्स रैकेट चलाने वाले गिरोह का भंडाफोड़, 2 महिला समेत 3 को जेल

0

जमशेदपुर : साकची थाना पुलिस ने ब्यूटी पार्लर एवं स्पा की आड़ में सेक्स रैकेट चलाने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया है। इस दौरान एक महिला समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है। जिन्हें जेल भेज दिया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार साकची पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि बंगाल क्लब के पास टीवीएस शोरूम के ऊपर लॉरिअल एक्वा फैमिली ब्यूटी पार्लर एवं स्पा की आड़ में देह व्यापार का धंधा चल रहा है। इस सूचना के बाद सोमवार की शाम साकची पुलिस की टीम ने वहां औचक धावा बोला। पुलिस की छापामारी से वहां अफरा-तफरी मच गयी। इस धंधे में शामिल धंधेबाज और उनके अधीन काम करने वाले लोग इधर-उधर भागने लगे लेकिन पुलिस की मुस्तैदी के समक्ष उनकी एक न चली।पुलिस ने एक बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए महिला समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया।

गिरफ्तार किए गए लोगों में महिला और गम्हरिया थाना क्षेत्र सिटी स्टाइल के पास लाल बिल्डिंग का रहने वाले आकाश पात्रो और सीतारामडेरा छाया नगर के रहने वाले पशुपति दास के एक अन्य महिला के साथ पकड़ा और राधिका नगर के रहने वाले सैलून संचालक अनूप प्रसाद और सीतारामडेरा ह्यूम पाइप बस्ती के रहने वाले सैलून मैनेजर उमेश को गिरफ्तार किया।

आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने अनैतिक देह व्यापार अधिनियम 1956 की धारा 3/5/4 के तहत मामला दर्ज किया और मंगलवार को न्यायालय में प्रस्तुत करने के बाद जेल भेज दिया।