Advertisement

भाजपा की चौथी सूची जारी, सरयू राय हुए बागी

- Advertisement -
- Advertisement -

जमशेदपुर:भाजपा ने उम्मीदवारों की चौथी सूची जारी कर दी है। इस सूची में 3 उम्मीदवारों के नाम की घोषणा की है लेकिन चौथी लिस्ट में भी पूर्व मंत्री और कद्दावर नेता सरयू राय का नाम नहीं है

- Advertisement -

- Advertisement -

खबरों के अनुसार इस बात से नाराज सरयू राय ने निर्दलीय चुनाव लड़ने की योजना बना ली है. झारखंड में मुख्यमंत्री रघुवर दास को उन्हीं के कैबिनेट मंत्री सरयू राय चुनौती देने के लिए तैयार हैं. चर्चा है कि सरयू राय सीएम रघुवर दास और सरकार के आलोचक माने जाने हैं 2014 में सरयू राय जमशेदपुर पश्चिम से चुनाव जीते थे. इसके बाद रघुवर सरकार में उन्हें खाद्य और नागरिक आपूर्ति मंत्री बनाया गया था. अपने कार्यकाल में सरयू राय रघुवर दास सरकार को लेकर काफी मुखर रहे थे और कई नीतिगत मुद्दों पर उनकी आलोचना की थी.
खबरों के मुताबिक़ शनिवार को सरयू राय जमशेदपुर के एक मंदिर पहुंचे थे, यहां पर उन्होंने पूजा अर्चना की. बाद में पत्रकारों से बात करते हुए सरयू राय ने कहा कि वे जमशेदपूर पूर्व से चुनाव लड़ेंगे. सरयू राय जमशेदपुर पश्चिम से चुनाव लड़ना चाह रहे हैं. लेकिन बीजेपी ने उन्हें अभी तक टिकट नहीं दिया है. जमशेदपुर पश्चिम से चुनाव लड़ने के लिए नामांकन भरने की अंतिम तारीख सोमवार है, लेकिन अबतक सरयू राय की उम्मीदवारी की घोषणा नहीं हो पाई है . बता दें कि 2014 में सरयू राय जमशेदपुर पश्चिम से चुनाव जीते थे. इसके बाद रघुवर सरकार में उन्हें खाद्य और नागरिक आपूर्ति मंत्री बनाया गया था. अपने कार्यकाल में सरयू राय रघुवर दास सरकार को लेकर काफी मुखर रहे थे और कई नीतिगत मुद्दों पर उनकी आलोचना की थी.

इधर खबरों के मुताबिक शनिवार को सरयू राय जमशेदपुर के एक मंदिर पहुंचे थे, यहां पर उन्होंने पूजा अर्चना की. बाद में पत्रकारों से बात करते हुए सरयू राय ने कहा कि वे जमशेदपूर पूर्व से चुनाव लड़ेंगे.
सरयू राय जमशेदपुर पश्चिम से चुनाव लड़ना चाह रहे हैं. लेकिन बीजेपी ने उन्हें अभी तक टिकट नहीं दिया है
भाजपा ने चौथी सूची में जुगसलाई विधानसभा से मोचीराम बाउरी, तमाड़ से रीता देवी मुंडा और जगन्नाथपुर से सुधीर सुंडी को टिकट दिया है.

- Advertisement -

READ THIS ALSO

Jharkhand Varta

Related Articles

- Advertisement -

Latest Articles