भाजपा प्रदेश अध्यक्ष को हार्टअटैक, रिम्स भर्ती, पक्ष- विपक्ष हाल लेने में लगे

0

रांची: प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष दीपक प्रकाश की अचानक तबीयत बिगड़ी और उन्हें बेहोशी की हालत में रिम्स में भर्ती कराया गया है। रिम्स के कार्डियोलॉजी सुपर स्पेशलिटी विभाग में उनका इलाज जारी है। डॉ प्रकाश, डॉ प्रशांत, डॉ अंशुल और डॉ नितेश, चार डॉक्टरों की टीम ने उनकी एंजियोप्लास्टी की है।

इस खबर के बाद राजनीतिक गलियारे में हड़कंप मच गया और क्या पक्ष क्या विपक्ष दोनों दलों के नेता उनके हालचाल की सुध लेने रिम्स में जुट गए।

खबरों के मुताबिक उन्हें घर में हार्ट अटैक आया। इस बात की सूचना मिलते ही स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता और मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने रिम्स पहुंचकर उनका हालचाल लिया है।

वहीं रिम्स के डॉक्टरों के अनुसार उनकी स्थिति स्थिर है।फिलहाल एंजियोप्लास्टी किए जाने की खबर है। चिकित्सकों के अनुसार कंपलीट हार्ट ब्लॉक और राइट आर्टरी ब्लॉक के कारण उनको हार्ट अटैक आया। जिसके कारण हृदय गति धीमी हो गई है।

दूसरी ओर पूर्व सीएम रघुवर दास ने भी दीपक प्रकाश की तबीयत बिगड़ने पर चिंता प्रकट करते हुए रिम्स निदेशक से बात कर दीपक प्रकाश के स्वास्थ्य बारे में जानकारी ली। रघुवर दास ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की।

बताया जाता है कि हार्ट अटैक आने से कुछ मिनट पहले दीपक प्रकाश ने विशाखापट्टनम हादसे को लेकर ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने लिखा कि विशाखापट्टनम के एक पॉलीमर प्लांट में सुबह अचानक केमिकल गैस लीक होने से बड़ा हादसा हो गया है। केन्द्र सरकार लगातार स्थिति पर नजर बनाए हुए है, राहत और बचाव कार्य जारी है।लोगों को अस्पताल पहुंचाया जा रहा है।मैं प्रार्थना करता हूं कि प्रभु सबको जल्द स्वस्थ करें।