Advertisement

भाजपा समर्थक को मारी गोली, घायल

- Advertisement -

गढ़वा: चिनियां थाना क्षेत्र के डोल गांव में बीजेपी समर्थक को गोली मारने की खबर है.पंकज को गंभीर अवस्था में सदर अस्पताल ले जाया गया. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे रिम्स रेफर कर दिया गया. खबरों के मुताबिक सोमवार रात पंकज घर में सो रहा था. इसी दौरान गांव के कुछ लोग जबरन उसके घर को खुलवाया और उसे गोली मारी. घटना की सूचना पर बीजेपी विधायक व प्रत्याशी सतेन्द्रनाथ तिवारी और डीएसपी बहामन टुटी अस्पताल पहुंचकर मामले की जानकारी ली.

घायल के पिता मनोज साह ने कहा कि हमलोग सो रहे थे, तभी गांव के ही रहने वाले भगवान यादव आकर घर का दरबाजा खुलवाया और जेएमएम को वोट देने की चेतावनी दी . हमने इंकार कर दिया उसके बाद दूसरा शख्स बीतन यादव ने गोली चला दी.

बीजेपी विधायक व प्रत्याशी सतेन्द्रनाथ तिवारी ने कहा कि एक नक्सली के द्वारा ये कहकर किसी शख्स को गोली मार देना कि तुम बीजेपी को वोट देते हो, जेएमएम को वोट दो. भय का माहौल पैदा कर जेएमएम सत्ता पाने का सपना देख रही है, जो संभव होने वाला नहीं है.डीएसपी बहामन टुटी ने कहा कि युवक को गोली मारी गई है, पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

दूसरी ओर इस मामले को प्रेम-प्रसंग से भी जोड़कर देखने की बात सामने आ रही है. पुलिस आरोपी भगवान यादव और बीतन यादव को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है.

- Advertisement -

READ THIS ALSO

Jharkhand Varta

Related Articles

- Advertisement -

Latest Articles