भाजपा सोनारी मंडल महिला मोर्चा अध्यक्ष सरस्वती की पहल से पीड़ित परिवार को मिली मदद

0

जमशेदपुर: सोनारी निवासी बी ब्लॉक भागवत बस्ती निवासी अर्जुन सिंह सरदार के खपरैल घर पर पेड़ गिरने से उनका घर क्षतिग्रस्त हो गया था। इस पीड़ित परिवार की सुध सोनारी भाजपा मंडल महिला मोर्चा अध्यक्ष सरस्वती लोधी ने ली और पीड़ित परिवार को मदद पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई। जिसके बाद पीड़ित परिवार को मदद पहुंची और आगे भी मदद देने का आश्वासन दिया गया।

उक्त आशय की जानकारी देते हुए भाजपा सोनारी मंडल मीडिया प्रभारी अनिर्बान राय ने कहा कि पिछले दिनों अर्जुन सिंह सरदार के घर पर पीपल का पेड़ गिर गया था। जिससे उनका खपरा का घर क्षतिग्रस्त हो गया। इस बात की जानकारी भारतीय जनता पार्टी सोनारी मंडल महिला मोर्चा के अध्यक्ष सरस्वती लोधी को जानकारी प्राप्त हुई।जिसने तुरंत मुआयना कर मंडल अध्यक्ष प्रशांत पोद्दार को जानकारी दी और शनिवार को मंडल अध्यक्ष प्रशांत पोद्दार के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं का एक प्रतिनिधि मंडल उस परिवार से मिला और कुछ मदद की और आगे भी मदद करने का आश्वासन दिया।

इस मौके पर संजय रजक , हिरा लाल ,अनिर्वान राय, मनिष साहू ,भरत भुषन , महिला मोर्चा के अध्यक्ष बहन सरस्वती लोधी , रिंकु मौजूद थे।

———————————————-