भूमि विवाद में बाप-बेटी को बीच सड़क पर दौड़ा- दौड़ा कर पीटा, वीडियो वायरल

0

गोड्डा: लालमटिया थाना अंतर्गत हरकट्टा गांव में चल रहे दो पक्षों के बीच भूमि के विवाद ने रविवार को हिंसक रुप ले लिया। दूसरे पक्ष के लोगों के द्वारा बाप और बेटी को सरेआम बाजार में सड़क पर दौड़ा-दौड़ा कर पीटकर जख्मी कर देने का मामला प्रकाश में आया है। इस घटना की वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को उपचार हेतु लाल मटिया अस्पताल भेज दिया है। साथ ही बाप और बेटी के बयान पर प्राथमिकी दर्ज करते हुए आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। आरोपी फरार बताए जाते हैं।

खबरों के अनुसार हरकट्टा गांव में पालटन टूडू और संझला टूडू के बीच जमीन को लेकर तीखी बात बाती हो रही थी। इसी बीच मामला बिगड़ गया और पालटन टूडू साहिबराम टूडू लखीराम टूडू और शांति मरांडी ने मिलकर संझला टुडू को लाठी डंडा से पीटना शुरू कर दिया। उसे सार्वजनिक रूप से पीटते हुए डुमरिया हॉट तक दौड़ा दौड़ा कर पीटा जा रहा था। पिता को बचाने के लिए उसकी बेटी रजीना टूडू प्रयास करने लगी तो उसके साथ भी अभद्रता करते हुए उन लोगों ने मारपीट की। इस घटना में संझला टूडू को हाथ और सिर पर चोट लगी है जबकि उसकी पुत्री रजीना को कमर और हाथ में गंभीर चोट लगने की खबर है।

बताया जाता है कि इस संदर्भ में वीडियो वायरल होने के बाद लाल मटिया थाना हरकत में आई और प्राथमिकी दर्ज कर मामले की तफ्तीश में जुटी और आरोपियों की तलाश में छापामारी कर रही है लेकिन आरोपी फरार बताए जा रहे हैं।

वायरल वीडियो में दिखाया जा रहा है की एक नाबालिग लड़की स्वयं को बचाने के लिए भाग रही है और उसके पीछे हाथों में बांस के टुकड़े लिए लोग उस पर हमला कर रहे हैं और वह जमीन पर गिर जाती है इसके बावजूद उसकी पिटाई की जाती है साथ ही उसके साथ अभद्र व्यवहार भी किया जा रहा है। देखें वीडियो