भोले की नगरी देवघर में एक नाबालिग ने चाकू से गोदकर अपनी मां और बहन को क्यों मार डाला.. जानें

0

देवघर: भोले बाबा की नगरी देवघर में गुरुवार की सुबह उस वक्त सनसनी मच गई थी जब नगर थाना क्षेत्र के कोर्ट क्षेत्र में थाने से महज कुछ ही दूरी पर गोपाल प्रसाद की पत्नी और बेटी की चाकू से गोदकर निर्मम हत्या कर दी गई थी। वही उनका नाबालिग पुत्र जॉन के साथ सोया हुआ था वह गायब पाया गया था। इस मामले में जब पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा किया तो होश उड़ गए। हत्या के पूर्व मां बेटी और एक नाबालिक बेटा एक साथ सोए हुए थे। सुबह जब मां और बेटी की लाश मिली तो नाबालिक बेटा गायब था। पुलिस ने उसे जसीडीह से धर दबोचा।पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए सबको चौंका दिया की नाबालिग बेटे ने ही मां और बहन की हत्या करने के बाद फरार हो गया था। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किए गए चाकू को भी बरामद कर लिया है।

इस मामले में एसपी पीयूष पांडेय के अनुसार बेटे ने हत्या के पीछे जो कहानी बताई है वह हैरान करने वाली है। बेटे का कहना है कि आर्थिक तंगी के चलते घरेलू विवाद होता रहता था। इसी विवाद में नाबालिग बेटे ने मां और बहन की चाकू गोदकर निर्मम हत्या कर दी।घटना को अंजाम देकर वह जसीडीह भाग गया था।

Read More सोए हुए मां और बेटी की हत्या,पुत्र लापता, मची सनसनी

बता दें कि गुरुवार की सुबह नगर थानाक्षेत्र के कोर्ट रोड में मां सुनीता देवी और बेटी भारती कुमारी की चाकू से गोदकर हत्या की खबर मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी।इस मामले में पुलिस नाबालिग बेटे को गिरफ्तार कर अगली कार्रवाई में लग गई है।